संभागीय परिवहन प्राधिकरण के साथ मंडलायुक्त ने की बैठक

गाज़ियाबाद। मेरठ मंडल कमिश्नर अनीता सी मेश्राम की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में मंगलवार को एक समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में संभागीय परिवहन प्राधिकरण एवं संबंधित अधिकारियों के साथ समीक्षा की गई। इस दौरान गाज़ियाबाद में चल रहे ऑटो एवं बसों को पूर्णता सीएनजी में तब्दील करने का निर्णय लिया गया। साथ ही शहरी परिवेश में जहाँ-जहां सवारियों का आवागमन ज्यादा है, वहां किस तरह की गाड़ियों का परमिट जारी किया जाए और कितना परमिट दिया जाए इस पर भी चर्चा हुई।

इसके अलावा परमिट के लिए कितने आवेदन आये है, साथ ही नए सीएनजी पंप को लेकर संबंधित विभाग के अधिकारियों से जानकारी मांगी गई। इन तमाम बिन्दुओं के साथ-साथ बढ़ते प्रदूषण पर किस तरह लगाम लगाई जाए, इस पर भी चर्चा की गई।

इस समीक्षा बैठक में यह भी तय किया गया कि नई ऑटो का परमिट अभी नहीं मिलेगा। साथ ही ऑटो में कलर स्कीम भी चालू करने के निर्देश दिए गए। इस समीक्षा बैठक में केवल गाज़ियाबाद ही नहीं बल्कि आस-पास के इलाकों के बारे में भी चर्चा की गई। साथ ही ये भी तय किया गया कि जिले के ट्रांसपोर्ट को बेहतर बनाने के लिए अन्य जिलों से किस प्रकार सामंजस्य बनाया जाए। इस अवसर पर जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय, समस्त अपर जिलाधिकारी सहित परिवहन विभाग के अधिकारी गण उपस्थित रहे।

 

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version