कश्मीर : पुलवामा में एनकाउंटर, मारे गए हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकी

श्रीनगर। दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों ने हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादियों को मार गिराया है। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच सोमवार शाम को मुठभेड़ शुरू हुई थी। मंगलवार सुबह तक चले इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया। इन आतंकियों की पहचान इरफान अहमद और आजाद अहमद के तौर पर हुई है, जो पुलवामा जिले के ही रहने वाले हैं। मारे गए आतंकियों के कब्जे से हथियार बरामद हुआ है।

आतंकियों के बारे में मिली सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने सोमवार शाम को पुलवामा जिले के गांव विलेज में नाकाबंदी की थी। उन्हें खबर मिली थी कि इलाके में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं। तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों पर गोलीबारी हुई और जवाबी कार्रवाई में हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादी मारे गए। मारे गए दोनों आतंकवादियों की पहचान इरफान अहमद और आजाद अहमद के तौर पर हुई है। दोनों पुलवामा जिले के ही रहने वाले हैं।

मारे गए आतंकियों के कब्जे से हथियार और गोला बारूद बरामद हुआ है। सुरक्षाबलों का कहना है कि दोनों आतंकी पिछले 1 साल से इलाके में सक्रिय थे। इलाके में सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान अभी जारी है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version