सात महीने की मासूम को पिता ने पटककर मार डाला

गुरुग्राम। जिले में एक कलयुगी पिता ने अपनी सात महीने की बेटी को जमीन पर पटककर मार डाला। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि आरोपी चेन स्नेचिंग लूट आदि की घटनाओं में जेल जा चुका है। जब आरोपी जेल से छूटने के बाद घर आया तो उसने अपनी बेटी की हत्या कर डाली। उधर बेटी की हत्या से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस में शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया है और पूरे मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।
मामला डीएलएफ फेज-3 थाना क्षेत्र का है। मूल रूप से बिहार के सीतामढ़ी का रहने वाला बेटी का हत्यारोपी विजय साहनी अपने परिवार के साथ राजी खुशी से रहता था, लेकिन विजय साहनी जुर्म की दुनिया में उतर गया और वह शराब बेचने के मामले में जेल चला गया। 4 साल बाद जेल से छूटने के बाद वह जब बाहर आया तो कुछ दिन बाद दोबारा चेन स्नेचिंग के मामले में जेल चला गया। इसके बाद उसकी पत्नी अपने देवर के साथ रहने लगी। इस दौरान विजय साहनी की पत्नी ने एक बच्ची को जन्म दिया।
मां की ओर से केस दर्ज
जेल से छूटने के बाद अपने पत्नी के पास पहुंचे विजय साहनी का झगड़ा हुआ झगड़ा के बाद उसने अपनी 7 महीने की बेटी को जमीन पर पटक कर मार डाला। बेटी को मौत के घाट उतारने वाले विजय साहनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ शुरू कर दी। डीएलएफ फेज-3 प्रभारी इंस्पेक्टर बलराज ने बताया कि हत्या आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या आरोपी पर पहले से ही कई मुकदमे दर्ज हैं और कुछ दिन पहले ही वह जेल से छूटकर आया था। फिलहाल आरोपी की पत्नी की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।
Exit mobile version