गर्लफ्रेंड की मां की गोली मार कर हत्या

नई दिल्ली। राजधानी में एक किशोर ने अपनी गर्लफ्रेंड के घर में घुसकर उसकी मां की गोली मारकर हत्या कर डाली। किशोर एक तरफा प्यार में दीवाना था। जिसको लेकर घर वाले विरोध कर रहे थे। पुलिस की जांच में पता चला है कि किशोर नाबालिग गर्लफ्रेंड को पहले भी अगवा करके ले जा चुका था। पुलिस की मदद से परिजनों ने किशोरी को बरामद कर लिया और उसे हॉस्टल भेज दिया था। किशोरी को हॉस्टल भेजने से नाराज किशोर ने अपनी गर्लफ्रेंड की मां की गोली मारकर हत्या कर दी। मामला जहांगीरपुरी इलाके का है।

पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि किशोर एक तरफा प्यार में दीवाना था। किशोरी जब भी स्कूल कॉलेज या कोचिंग जाती थी तब किशोर उसे परेशान करता था। आखिरकार उसने बहलाकर उसे अगवा कर नेपाल ले गया। जहां से पुलिस ने बरामद कर किशोरी को उसके परिजनों को सौंप दिया था। तब से ही किशोर अपनी गर्लफ्रेंड के परिजनों से रंजिश मानता था। किशोर ने परिजनों को रास्ते से हटाने की प्लानिंग कर दो नाबालिग दोस्तों के साथ घर में घुसकर अपनी गर्लफ्रेंड की मां की गोली मारकर हत्या कर डाली। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए जिनकी तलाश की जा रही है।

गिरफ्तारी को हाथपांव मार रही पुलिस 
उधर पुलिस का यह भी कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। घटना में शामिल तीनों आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्दी तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करके कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का कहना है कि परिजनों ने बताया कि किशोर एक तरफा प्यार में उनके परिवार की बेटी को परेशान कर रहा था और वह दो बार उसे अगवा भी कर चुका है। परिजनों ने पुलिस से अपनी बेटी के साथ अनहोनी होने की भी आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस ने तमाम पहलुओं पर जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version