गाजियाबाद : युवती की चेन तोड़कर फरार हुए बाइक सवार बदमाश

गाजियाबाद। जिले में एक युवती से चेन लूटने की वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। वारदात की घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची और पड़ताल शुरू कर दी है। जांच में पता चला है कि बदमाश युवती की आधी चेन ही लूटकर भाग गए थे। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से बाइक सवार बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। घटना जिले के क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र के लबोनी अपार्टमेंट के पास की है।
पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र के लबोनी अपार्टमेंट की रहने वाली राशि रस्तोगी ने बताया कि वह अपार्टमेंट के नजदीक अपनी स्कूटी का शीशा ठीक कर रही थी। इसी दौरान बाइक पर सवार दो बदमाश आए और उनकी गले से चेन पर झपट्टा मार दिया। झपटमारी के दौरान चेन टूट गई। आधी बदमाश के हाथ में गई, जबकि आधी वहीं छूट गई। युवती ने पुलिस को यह भी बताया कि एक बदमाश ने हेलमेट और तो दूसरे ने मास्क लगा रखा था। उधर पुलिस ने मामला दर्ज करके बाइक सवार बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। उधर युवती से हुई चेन लूट की घटना से इलाके में दहशत का माहौल है।
जल्द करेंगे वर्कआउट
एसीपी पूनम मिश्रा ने बताया कि पूरे लूट की वारदात की जांच की जा रही है। घटनास्थल व जिस रास्ते पर बदमाश भेज उसे पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी चेक किया जा रहे हैं ताकि बदमाशों की पहचान की जा सके और उनकी गिरफ्तारी हो सके। एसीपी ने बताया कि जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी करके घटना का खुलासा किया जाएगा।
Exit mobile version