गाजियाबाद : व्हाट्सएप पर मां के नाम स्टेटस लगाकर ट्रेन से कटा युवक

गाजियाबाद। युवक ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। इससे पहले उसने व्हाट्सएप पर स्टेटस भी लगाया सॉरी मां, इस जन्म में तेरा हो न पाया। फिलहाल पुलिस आत्महत्या की वजह तलाश रही है। शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है।

लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में बेहटा हाजीपुर गांव के पास रविवार सुबह एक लड़के के ट्रेन इंजन की चपेट में आकर मौत होने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उसकी पहचान 18 वर्षीय आकाश निवासी गांव बेहटा के रूप में हुई। आकाश के पिता नवनीत शर्मा दिल्ली में एक साड़ी शॉप में काम करते हैं। मूल रूप से बागपत जिले के गांव तितरौता निवासी नवनीत शर्मा के परिवार में पत्नी रीना, पुत्र आकाश और अनमोल हैं।
लोको पायलट का भी लिया बयान
एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया कि शनिवार देर रात पैसेंजर ट्रेन शामली से दिल्ली की तरफ जा रही थी। ये ट्रेन गाजियाबाद में लोनी से दिल्ली के शाहदरा की तरफ बढ़ रही थी। तभी एक लड़का ट्रेन के इंजन से टकरा गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ट्रेन के लोको पायलट ने भी पुलिस को लिखित रूप में यही बताया है कि एक लड़का अचानक रेल लाइन पर आ गया और उसकी मौत हो गई। इधर, आकाश के एक दोस्त ने पुलिस को उसका स्टेटस दिखाया। यह भी जानकारी दी कि उसका एक लड़की से अफेयर चल रहा था।
Exit mobile version