गाजियाबाद: गंगनहर घाट के शनिमंदिर का महंत अब 25 हजार का इनामी

गाजियाबाद। पुलिस ने गंग नहर घाट पर बने शनि मंदिर के महंत पर मुकेश गोस्वामी पर 25000 के इनाम की घोषणा की है। महंत पर गंगनहर घाट पर महिलाओं की चेंजिंग रूम में सीसीटीवी कैमरे की फुटेज उसके मोबाइल पर देखने का आरोप लगा था। इसके बाद से महंत मुकेश गोस्वामी करीब 37 दिन से फरार है जिसे पुलिस अभी तक नहीं पकड़ पाई है। पुलिस में महंत की गिरफ्तारी न होने पर उसके ऊपर 25000 का इनाम भी घोषित किया है। मुरादनगर थाना पुलिस को अभी भी महंत के बारे में कोई सुराग नहीं मिल पाया है।
दरअसल, 21 मई को एक महिला ने गंग नहर घाट पर बने चेंजिंग रूम में सीसीटीवी कैमरा लगे होने की शिकायत पुलिस से की थी। महिला की शिकायत के आधार पर जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि सीसीटीवी कैमरे को महंत मुकेश गिरी ने अपने मोबाइल फोन पर कनेक्ट कर रखा है। महेंद्र चेंजिंग रूम में कपड़े बदलने वाली महिलाओं को अपने मोबाइल फोन पर बैठकर देखा था। पुलिस ने जांच के बाद 23 मई को महंत मुकेश गोस्वामी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके उसका मोबाइल फोन कब्जे में लिया था, तो पुलिस की जांच में पता चला महंत मुकेश गोस्वामी के मोबाइल में 320 वीडियो मिली थी। इतना ही नहीं तब महंत मुकेश गिरी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। महंत की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गईं लेकिन कोई भी टीम महंत को नहीं पकड़ पाई।
जमानत याचिका भी खारिज
एसीपी नरेश कुमार ने बताया कि महंत के अधिवक्ता की ओर से गाजियाबाद के न्यायालय में अग्रिम जमानत याचिका लगाई गई थी जो कोर्ट द्वारा निरस्त कर दी गई है। उन्होंने बताया कि डीसीपी ग्रामीण जॉन की संस्तुति पर महंत मुकेश गोस्वामी पर ₹25000 के नाम घोषित किया गया। इनाम घोषित होने के बाद भी पुलिस की टीम में लगातार महंत की गिरफ्तारी के लिए दबिशें दे रही है।
Exit mobile version