गाजियाबाद : प्रेमी की सगाई में प्रेमिका ने जहर खाकर जान दी

गाजियाबाद। प्रेमी की सगाई समारोह में पहुंची प्रेमिका ने हंगामा करने के साथ ही वहीं जहर खा लिया। परिजन उसे इलाज के मेरठ ले गए लेकिन वहां के निजी अस्पताल में डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस को मामले की तहरीर का इंतजार है। वहीं इस घटना के बाद इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं हैं।

मसूरी इलाके के एक गांव में रहने वाली बीएससी की एक छात्रा का पास के ही गांव के रहने वाले एक युवक से प्रेम-प्रसंग था। दोनों ने गांव के एक इंटर कॉलेज में पढ़ाई की थी। तभी से दोनों एक दूसरे को जानते थे। छात्रा अपनी मां के साथ गांव में मामा के यहां रहती थी। मूलरूप से वह हरियाणा के सिरसा की रहने वाली थी। युवक एक निजी कंपनी में नौकरी करता है। बृहस्पतिवार को जब युवती को जानकारी हुई कि उसके प्रेमी की सगाई हो रही है तो वह उसके घर गई और कार्यक्रम स्थल पर हंगामा करते हुए कहा कि वह उससे शादी नहीं करेगा तो वह जान दे देगी। युवक ने उसे काफी समझाया लेकिन वह नहीं मानी और उसने जहर खा लिया।

अस्पताल की जगह घर छोड़ आए परिजन
इधर, जहर खाने के बाद युवक के परिजन उसे अस्पताल ले जाने की जगह, उसके घर छोड़ आए। वहां से उसकी मां पहले मोदीनगर के अस्पताल ले गई। जबकि बाद में उसे हायर सेंटर रेफर किया गया तो मेरठ ले जाया गया। वहां उसे डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। एसीपी मसूरी नरेश कुमार ने बताया कि मामले में अभी कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version