घर में घुसकर युवक पर फायरिंग, वारदात सीसीटीवी कैमरे में आई

गाजियाबाद। घर में घुसकर बदमाशों ने एक युवक पर ताबतड़ोत फायरिंग कर दी। हमले में युवक बाल-बाल बच गया। उसने भागकर अपनी जान बचाई, वहीं पूरा घटनाक्रम वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में आ गया है। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है।

लोनी कोतवाली के मांडला गांव निवासी राहुल पंवार अपने परिवार के साथ रहते है। वह गांव में खेती बाड़ी करते हैं। रविवार रात करीब 10.40 बजे एक बाइक पर दो युवक सवार होकर आए। बाइक स्टार्ट कर एक युवक घर के बाहर दरवाजे के सामने खड़ा हो गया। दूसरा युवक दरवाजे पर खड़े होकर आवाज देने लगा। आवाज सुन पीड़ित ने दरवाजे से देखा तो वह युवक हाथ में तमंचा लिए खड़ा है। उसे देखते ही पीड़ित वापस घर में लौट गया। तमंचा लिए खड़ा बदमाश भी मेरे पीछे तेजी से घर के अंदर की तरफ दौड़ा और जान से मारने की नियत से फायरिंग कर भाग लिया। गनीमत रही कि गोली से बाल-बाल बच गया। फायरिंग कर दोनों बदमाश बाइक पर बैठ कर नहर की तरफ भाग गए।

सभी बिंदुओं पर जांच जारी
पीड़ित ने बताया कि परिवार वालों से कुछ विवाद चल रहा है। जो कि कोर्ट में विचाराधीन है। जिस केस में अभी गवाही चल रही है। मुकदमा को लेकर परिवार के लोग बार बार धमकी देते रहते हैं। राहुल ने बताया कि जान से मारने की नियत से घर में घुसकर फायरिंग करने वाले बदमाश कह रहा था कि कोर्ट में चल रहे मुकदमे को वापस ले लो। अगर ऐसा नहीं किया तो तुम्हें जान से मार देंगे। ऐसा कहते हुए फायरिंग कर के वहां से भाग गया। सहायक पुलिस आयुक्त लोनी सूर्यबली मौर्य ने बताया की पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा लिख सीसीटीवी फुटेज खंगाल सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

Exit mobile version