गाजियाबाद : किराए पर घर देखने आए रिश्तेदार ने अधेड़ की कर दी हत्या, लूट का आरोप

गाजियाबाद। दूर के रिश्तेदार ने घर आकर एक अधेड़ के साथ चाय पी। जबकि बाद में उस पर चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। परिजनों के मुताबिक हमलावर अधेड़ की जेब में रखे 60 हजार रुपये भी लूटकर ले गए। इस मामले में दो महिलाओं समेत तीन के खिलाफ हत्या व लूट का केस लिखाया गया है।
जिले के क्रॉसिंग रिपब्लिक के अकबरपुर बहरामपुर में रहने वाले श्यामदत्त (55) के घर शुक्रवार शाम रिश्तेदार आए थे। श्यामदत्त की बेटी मोनिका ने बताया कि वह फतेहपुर दिल्ली में रहती है। शुक्रवार शाम को कॉल से पता चला कि पिता पर हमला हुआ है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को सागर अपनी पत्नी शिवानी और बहन अन्नू के साथ उनके पिता के पास आया था। वह उनके 15 साल पुराने परिचित और दूर का रिश्तेदार है। अक्सर उसका घर पर आना- जाना था। हाल में वह कई बार उनके घर आया था। आरोप है कि शुक्रवार को शाम को सागर की पत्नी शिवानी उनकी मां को किराये का कमरे देखने के बहाने बाहर ले गई। सागर और उसकी बहन उनके पिता के पास बैठे रहे और अचानक चाकू से हमला कर दिया। आरोप है कि हमलावरों ने गर्दन, कमर व पेट पर कई वार किए।
गिरफ्तारी पर टिकी जांच
एसीपी वेव सिटी पूनम मिश्रा ने बताया कि मामले में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। हमलावरों की तलाश के लिए टीमें लगी हैं। उनके पकड़े जाने पर ही हत्या का कारण स्पष्ट हो सकेगा। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी अहम है। इसके बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर जांच की जाएगी।
Exit mobile version