गाजियाबाद: ट्रेन से कटकर दो युवकों की मौत, शिनाख्त का प्रयास जारी

File Photo

गाजियाबाद। जिले में ट्रेन की चपेट में आने से दो अज्ञात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। थाना व रेलवे पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है और दोनों युवकों के शिनाख्त का प्रयास कर रही है। फिलहाल पुलिस ने दोनों ही युवकों पर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले में पड़ताल शुरू कर दी है। मामला गंग नहर रेलवे पुल के पास का है।

एसीपी मसूरी नरेश कुमार का कहना है एक ट्रेन गुरुवार शाम गाजियाबाद से मेरठ जा रही थी। तभी गंग नहर रेलवे के लोहे के पुल के पास दो युवक ट्रेन की चपेट में आ गए जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई। एसीपी ने बताया कि एक युवक का शव पुल से नीचे गिर गया जबकि एक शव रेलवे ट्रैक पर ही पड़ा रहा। उन्होंने बताया कि पुलिस यह भी जांच कर रही है कि दोनों ट्रेन में सफर कर रहे थे या रेलवे ट्रैक पर किसी अन्य काम से गए थे। फिलहाल दोनों युवकों की शिनाख़्त नहीं हो पाई है। पुलिस और रेलवे की अधिकारी दोनों ही युवकों के शिनाख़्त कब प्रयास कर रही है। उधर पुलिस ने दोनों युवकों के फोटो और कपड़ों के रंग के माध्यम से सोशल मीडिया व तमाम अन्य संसाधनों से शिनाख़्त शुरू कर दी है।

गर्मी में बढ़ने लगी भीड़
एसीपी ने यह भी बताया कि गंग नहर पर गर्मी में स्नान करने के लिए काफी जगह से लोग आते हैं कुछ लोग इस दौरान वह रील भी बनाते हैं। अब दोनों युवक के शिनाख़्त के बाद ही पता चल पाएगा कि दोनों युवक कहां के रहने वाले हैं और गंग नहर पर क्या करने पहुंचे थे या फिर ट्रेन में कहां से कहां के लिए सफर कर रहे थे।

Exit mobile version