गाजियाबाद : मां-बेटे की हत्याकांड का खुलासा, दूसरा बेटा निकला कातिल

गाजियाबाद। जिले के थाना लोनी बॉर्डर की गुलाब पट्टी का कॉलोनी में हुई मां बेटे की हत्या का सनसनीखेज खुलासा करते हुए परिवार के बड़े बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। बेटे ने अपनी मां और छोटे भाई की हत्या करने की बात को कबूल कर लिया है।आरोपी बेटे ने बताया कि उसकी मां से पैसे को लेकर उसका विवाद हुआ था। जिसके चलते उसने चारपाई के पाए से हमला कर मां की हत्या कर दी। शोर शराबा सुनकर मां को देखने आए दिव्यांग भाई को भी आरोपी ने मार डाला। दोनों की हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी नहा धोकर कमरे में सो गया ताकि उसे पर किसी को शक ना हो। हालांकि पुलिस और फेरेंसिक टीम ने घटना का खुलासा कर दिया।

गिरफ्तार हत्या आरोपी धर्मेंद्र ने बताया कि उसके ऊपर करीब डेढ़ लाख रूपये का कर्जा था। उसने तीन दिन पहले अपनी माँ यशोदा से पैसे मांगे तो माँ यशोदा ने मुझे पैसे देने से मना कर दिया था। जिस बात से वह अपनी मां से नाराज हो गया। उसने बताया कि मेरी माँ मेरे भाइयों की तरफदारी करती थी। उन्ही को पैसे देती थी मुझे एक भी पैसे की मदद नहीं करती थी। रात को मैंने शराब पी उसके बाद मैं अपने घर की छत से चारपाई का लकड़ी का पाया उठकर लाया और घर में प्रथम तल पर माँ के कमरे में जाकर बेड पर सो रहे भाई विजेंद्र माँ यशोदा के सिर पर लकड़ी के पाए से कई प्रहार किए और फिर छत से ही लकड़ी के पाए को बराबर में खाली प्लाट में फेक दिया। और नहा कर अपने कमरे में जाकर सो गया। ताकि किसी को भी मुझ पर शक ना हो।

सख्ती से करना पड़ी पूछताछ
मामले में डीपी ग्रामीण विवेक चंद यादव ने बताया डबल मर्डर की सूचना पर मौके पर पहुंची थाना लोनी बॉर्डर पुलिस और फोरेंसिक टीम ने बारीकी से जांच की। पुलिस को परिवार के बड़े बेटे धर्मेंद्र पर शक हुआ तो उसे हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की। पुलिस की पूछताछ में धर्मेंद्र टूट चुका था और उसने कुछ ही देर में सारा सच बोल दिया। धर्मेंद्र ने बताया कि उसका छोटा भाई दिव्यांग विजेंद्र है और उसकी मां यशोदा से पैसे को लेकर विवाद हुआ था जिसके चलते उसने दोनों लोगों की हत्या कर डाली। फिलहाल पुलिस ने धर्मेंद्र को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। उधर मां बेटे की हत्या से परिवार में कोहरा मचा हुआ है।

Exit mobile version