सड़क पर पत्नी की चाकू से गोद कर हत्या,भीड़ ने आरोपी पकड़ा

नई दिल्ली। राजधानी के भारत नगर थाना बाजार इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी की बीच सड़क पर मामूली कहासुनी के बाद चाकू से गोदकर हत्या कर डाली। वहां से भाग रहे आरोपी को भीड़ ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर बीच सड़क पर हुई हत्या की वारदात से लोगों में डर का माहौल है, तो वही महिला के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

जहांगीरपुरी के रहने वाला जावेद अपनी पत्नी अफसाना अपने बच्चों के साथ बाजार करके घर वापस लौट रहा था। इसी दौरान जावेद और अफसाना में कहासुनी होने लगी देखते ही देखते जावेद ने अफसाना पर चाकू से हमला कर दिया। अफसाना पर हुए चाकू से हमले को देखकर बच्चे डर गए। वहीं मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अफसाना को अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन अफसाना की इलाज के दौरान मौत। उधर भीड़ ने हत्या आरोपी जावेद को भी मौके से पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस की जांच में सामने आया है कि जावेद और अफसाना के बीच पिछले काफी सालों से मनमुटाव चल रहा था और अफसाना अपने बच्चों के साथ करीब तीन-चार महीने से बुनकर कॉलोनी अपने मायके चली गई थी।

अक्सर रहता था विवाद
पुलिस ने यह भी बताया कि जावेद ने पूछताछ में बताया कि उसकी शादी को 6 साल हुए हैं। शादी के बाद से ही इन लोगों में कहासुनी होती रहती थी। फिहलाल पुलिस ने जावेद को पड़कर दहेज हत्या और हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है। उधर अफसाना की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Exit mobile version