पिकनिक मनाने गए पांच दोस्त नदी में डूबे, चार की लाश मिली

जालौन। उत्तर प्रदेश के जालौन में बड़ा हादसा हो गया। यहां पांच दोस्त बेतवा नदी में डूब गए। इनमें चार की लाश मिल गई, जबकि एक लापता है। एक दोस्त के बर्थडे के मौके पर बाकी के चारों पिकनिक मनाने गए थे। उसी समय नदी में उतरकर नहाते वक्त यह हादसा हो गया। एनडीआरएफ की टीम पांचवें युवक की नदी में तलाश कर रही है।
उरई में चुर्खी रोड पर एआरटीओ ऑफिस के पास के रहने वाले दोस्त अनुभव बुंदेला (17) पुत्र प्रदीप, कनिष्क (16) पुत्र कल्याण सिंह, शिवा (17) पुत्र रमाकांत, कोमेश उर्फ महेंद्र पाल पुत्र फूलचंद्र फौजी और हेमंत यादव (17) पुत्र शिवरतन यादव निवासी बोहदपुरा गहरे दोस्त थे। भीषण गर्मी को देखते हुए पिकनिक मनाने के लिए जागेश्वर धाम सला घाट पहुंचे थे। यहां से निकली बेतवा नदी में गर्मी मिटाने के लिए सभी लोग नहाने लगे थे। इसी दौरान नहाते समय एक दोस्त का पैर पत्थर से फिसल गया था, जिससे वह नदी में गिर गया। उसे बचाने के प्रयास में उसके बाकी चारों दोस्त भी पहुंचे। वह भी नदी की धारा में आकर फंस गए थे। गहराई में चले जाने के कारण डूब गए थे। काफी देर होने के बाद जब पांचों लड़के कहीं नजर नहीं आए। नदी किनारे लड़कों की गाड़ियां और कपड़े के साथ जूते चप्पल दिखाई दिए थे, तो वहां मौजूद लोगों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए आसपास के लोगों को सूचना दी थी। जो मौके पर पहुंचे। उन्हें खोजने का प्रयास किया था। मगर, कुछ भी पता न चलने पर इसके बारे में पुलिस को सूचना दी।
कोमेश की लाश की तलाश
कोटरा थाना प्रभारी निरीक्षक वरुण कुमार चाहर ने बताया कि रात भर चले सर्च ऑपरेशन के बाद सुबह एनडीआरएफ और गोताखोरों की टीम ने कड़ी मशक्कत करने के बाद कनिष्क और अनुभव के शव को बरामद कर लिया, जबकि कुछ ही देर बाद अनुभव, उमेश और अंत में हेमंत का भी शव बरामद हो गया। कोमेश की लाश अभी तक नहीं मिली है। बर्थडे भी उसी का था।
Exit mobile version