गाजियाबाद : कारोबारी को लेटर भेजकर मांगी दो करोड़ की रंगदारी

गाजियाबाद। जिले में एक कारोबारी से लेटर भेजकर दो करोड़ की रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी न देने पर कारोबारी के परिवार वालों की हत्या करने की धमकी भी दी गई है। जिसकी वजह से कारोबारी का परिवार डरा सहमा हुआ है। पीड़ित परिवार ने सिहानी गेट थाना में तहरीर देकर मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज का जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि कारोबारी को लेटर किसने दिया है और रंगदारी मांगने वाले कौन व्यक्ति हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही कारोबारी से रंगदारी मांगने वाले लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा।

सिहानी गेट थाना क्षेत्र के मुकुंदनगर के रहने वाले कारोबारी भुवन गोयल का कहना है कि उनके ऑफिस मुकुंद नगर में है। उनके ऑफिस में तीन-चार कर्मचारी काम करते हैं। एक कर्मचारी को कोई व्यक्ति उनके पिता राजेश गोयल के नाम एक धमकी वाला लेटर देकर चला गया। जब भुवन गोयल के पिता राजेश गोयल अपने ऑफिस पहुंचे तो कर्मचारियों ने वह लेटर उन्हें दे दिया जब उन्होंने लेटर खोलकर पढ़ तो उसमें लिखा था, कि 20 अप्रैल की रात तक वह मेरठ रोड मेट्रो पिलर नंबर 543 पर अगर उन्होंने 2 करोड रुपए नहीं पहुंचाए तो उनके परिवार वालों की हत्या कर दी जाएगी। जिसकी वजह से भुवन गोयल का परिवार बुरी तरह से डर गया। तब भुवन ने पुलिस से शिकायत कर मामला दर्ज करवाया है।

सीसीटीवी फुटेज तलाश रही पुलिस
पुलिस इस मामले में बारीकी से जांच कर रही है और यह भी जांच कर रही है कि जिस कर्मचारी को धमकी भरा लेटर दिया गया क्या वह उसे व्यक्ति को पहले से जानता था, या वह ऑफिस में कभी आता जाता था या नहीं, फिलहाल पुलिस लैटर की राइटिंग के साथ साथ सीसीटीवी फुटेज भी चेक कर रही है। ताकि कर्मचारियों को फुटेज दिखाकर आरोपी की पहचान कराई जा सके। मामले में एसीपी रवि कुमार सिंह का कहना है कि पीड़ित की ओर से मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। जल्दी घटना का खुलासा कर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Exit mobile version