गाजियाबाद : संपत्ति के विवाद में भाई ने बड़े भाई को मार डाला

गाजियाबाद। जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की चाकू से हत्या कर डाली। हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद छोटा भाई मौके से फरार हो गया। हत्या के पीछे संपत्ति का विवाद बताया जा रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में पड़ताल शुरू कर दी है। साथ ही हत्यारोपी की तलाश में जुटी हुई है। उधर बड़े भाई की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मामला जिले के नंदग्राम थाना क्षेत्र के हिंडन विहार का है।

पुलिस ने बताया कि हिंडन विहार के रहने वाले हाजी मूसा की अपने छोटे भाई सुंदर उर्फ गुलजार से संपत्ति बंटवारे को लेकर कुछ कहासुनी हो गई थी। जिसकी वजह से नाराज सुंदर उर्फ गुलजार ने मौका पाकर हाजी मूसा की चाकू से हमला कर हत्या कर डाली। परिजनों और पुलिस ने बताया कि हाजी मूसा अपनी भैंसों का दूध निकल रहे थे इसी दौरान उनका छोटा भाई सुंदर उर्फ गुलजार आया और उनके पीठ पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इतना ही नहीं सुंदर हाजी मूसा के ऊपर बैठ गया और जब तक उसकी जान नहीं निकल गई तब तक वह चाकू से हमला करता रहा। हाजी मूसा की मौत से परिवार में कोहराम मच गया तो वहीं हत्या आरोपी सुंदर मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस को तहरीर का इंतजार
मामले में एसीपी रवि कुमार सिंह ने बताया कि दोनों भाइयों में पैतृक संपत्ति के विवाद चलते झगड़ा हुआ था। दोनों भाई भैंसों को खरीद-फरोख्त का कारोबार भी करते थे। फिलहाल परिजन जो भी तहरीर देंगे उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर हाजी मूसा के परिवार वालों ने बताया कि उनके परिवार में पांच भाई है। परिजनों को हाजी मूसा के दो बेटे और तीन बेटियों की परवरिश की भी चिंता सता रही है। परिजनों का कहना है की हाजी मूसा की समाज में काफी जान पहचान थी और उनका लोग सम्मान भी करते थे। अब हाजी मूसा की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Exit mobile version