गाजियाबाद : लाइट डेकोरेशन कारोबारी की गोली मारकर हत्या

गाजियाबाद। जिले में फरीदाबाद के रहने वाले लाइट डेकोरेशन कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कारोबारी के परिजनों को सूचना दे दी है। कारोबारी के परिजन भी गाजियाबाद पहुंच रहे हैं।

मामला जिले के ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के अंसल कॉलोनी का है। फिलहाल दिनदहाड़े हुई गोली मारकर हत्या की वारदात से इलाके में हड़कंप और सनसनी मची हुई है। हत्या के पीछे क्या वजह है इसकी जानकारी पुलिस जुटा रही है। एसीपी सूर्यबली मौर्य का कहना है कि फरीदाबाद के रहने वाले भगवान लाइट डेकोरेशन के कारोबारी है। भगवान द्वारा दिल्ली के प्रगति मैदान में लाइट डेकोरेशन का काम किया गया था इसके रुपए बकाया थे। वह रुपए बकाया पांच लाख रुपए लेने के लिए गाजियाबाद के लोनी में आए हुए थे। भगवान के भाई ने शिकायती पत्र देते हुए आरोप लगाया है कि जिस व्यक्ति पर उनके पैसे आ रहे थे। उसने अपने ऑफिस में भगवान को करीब 10 घंटे से ऊपर बैठाए रखा और पैसे भी नहीं दिए। शाम को भगवान का फोन स्विच ऑफ हो गया तब घरवालों को चिंता होने लगी। कुछ समय बाद भगवान के भाई मंगल सिंह के फोन पर पुलिस ने भगवान का एक्सीडेंट होने की बात बताई। इसके बाद घर वाले भी मौके पर पहुंचे और पुलिस ने भी जांच की तो पता चला कि भगवान की गोली मारी गई है।

अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज
इसके बाद पुलिस ने मंगल सिंह की तहरीर के आधार पर अज्ञात हमलावरों पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस भगवान के साथ हुई घटना के बारे में जानकारी जुटा रही है कि वह किसके यहां रुपए लेने आए हुए थे। पुलिस ने भगवान का मोबाइल भी जांच में शामिल किया है। उधर भगवान की हत्या किए जाने से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Exit mobile version