गाजियाबाद : अधेड़ ने फंदे पर लटककर जान दी, पुलिस तलाश रही वजह

गाजियाबाद। जिले में एक व्यक्ति ने संदिग्ध हालत में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं व्यक्ति द्वारा आत्महत्या करने से परिवार का भी रो रोकर पर बुरा हाल है। मामला कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली सेक्टर दो का है। यहां किराए के मकान में रहने वाले 40 वर्षीय सुभाष नाम के व्यक्ति ने बेडशीट से पंखे पर लटक कर जान दे दी।
कौशांबी थाना पुलिस ने बताया कि सुभाष अपनी दो बेटियों और पत्नी रिंकू के साथ किराए पर रहते थे। सुभाष की पत्नी और उनकी दोनों बेटियां बाजार में जरूरी काम से गई हुई थी और सुभाष घर पर ही थे। जब दोनों बेटियां और उनकी पत्नी घर लौटी तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था उन्होंने आवाज दी, लेकिन अंदर से कोई प्रक्रिया नहीं मिली। तब उनकी पत्नी रिंकू घबरा गई और उन्होंने शोर मचा दिया। जिसके बाद वहां मौजूद आसपास के लोग पहुंचे तो दरवाजा तोड़कर देखा सुभाष पंखे पर फांसी के फंदे पर लटके हुए थे। परिवार के लोगों ने स्थानीय लोगों की मदद से सुभाष को फांसी के फंदे से उतरकर निजी अस्पताल ले गए। जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया वहां पहुंचते ही तो बात को मृत घोषित कर दिया गया। डॉक्टर ने बताया कि सुभाष की मौत पहले ही हो चुकी है।
बेसुध हुआ परिवार
सुभाष की मौत की खबर सुनते ही उनकी पत्नी रिंकू और दोनों बेटियां बेसुध हो गई। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची कौशांबी थाना पुलिस ने सुभाष के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं सुभाष की मौत की बात से अब परिवार में कोहराम मचा हुआ। साथी परिवार के लोगों को अब उनके पालन पोषण की चिंता सता रही है।
Exit mobile version