गाजियाबाद : किन्नर के घर हुई लूट का खुलासा, लाखों की जेवर नगदी बरामद

गाजियाबाद। जिले की विजयनगर थाना पुलिस ने 11 अप्रैल को किन्नर के घर पर हुई लूट की घटना का खुलासा करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों के पास से पुलिस ने 1 लाख 91 हजार रुपए एवं लाखों के जेवर तमंचा और स्कूटी बरामद की है। दोनों अभियुक्त अपने हिस्से में आए जेवर बेचने के लिए जा रहे थे तभी पुलिस ने गौशाला फाटक के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में एक अभियुक्त ने अपना नाम नावेद उर्फ हिलाल निवासी चमन कॉलोनी मकान संख्या 150 गली नंबर 4 और और दूसरे ने इस्लाम निवासी इस्लामनगर नए बस बस अड्डा गुलजार कॉलोनी का रहने वाला बताया।

पुलिस की पूछताछ में नावेद उर्फ हिलाल, इस्लाम ने बताया कि चांद उर्फ चंदा जो किन्नरों का गुरू था। चंदा अपने साथियों के साथ लल्ला व सोनू उर्फ मुकर्रम, अन्नू, जोया, स्नेहा, बिपाशा व अन्य किनरों के साथ मिलकर बधाई लेते थे। जो बधाई के पैसे आते थे, वो सभी को बंट जाते थे गुरू चंदा दोगुने पैसे रखता था। किन्नर चांद उर्फ चंदा की फरवरी में मौत के बाद किन्नरों का गुरू लल्ला उर्फ इरशाद बन गया था। लल्ला को पता था कि चंदा के पास बधाई का काफी पैसा एवं जेवर हैं। इससे लल्ला की नियत में खोट आ गया और लल्ला ने आकिल व रिंकू उर्फ खुर्शीद व हम लोगों को बताई थी। तब हमने साथ मिलकर चंदा के घर पर लूटपाट की और लूट का सामान हमने आपस में बांट लिया था। आज हम दोनों अपने हिस्से में आए सामान को बेचने के लिए जा रहे थे, कि पुलिस ने गौशाला फाटक के पास से गिरफ्तार कर लिया।

साथियों के कबूले नाम, तलाश शुरू
आरोपियों के पास से पुलिस ने तलाशी के दौरान तमंचा कारतूस, 1 लाख 91 हजार 300 रूपये नकद, लाखों की कीमत के जेवर बरामद कर लिए। पुलिस नावेद उर्फ हिलाल, इस्लाम के अलावा लूट की घटना में जो लोग शामिल हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए भी अभियान चला रही है। गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों की निशानदेही पर ही लूट की घटना में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Exit mobile version