गाजियाबाद : चलती गाड़ी में युवतियों ने किया खतरनाक स्टंट, पुलिस तलाश में जुटी

गाजियाबाद। चलती स्कार्पियो से दो युवतियों के खतरनाक स्टंट का वीडियो सामने आया है। गाड़ी इंदिरापुरम कोतवाली की वसुंधरा पुलिस चौकी के सामने से गुजरी है। वहीं पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। इधर, एक्स प्लेटफार्म पर यह वीडियो किसी ने पुलिस को टैग किया तो पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। गाड़ी लखनऊ नंबर की बताई जा रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो करीब 27 सेकेंड की है। युवतियों की गाड़ी के पीछे दूसरे वाहन में बैठा युवक उनकी वीडियो बना रहा था। वीडियो इंदिरापुरम से आते वसुंधरा चौकी की तरफ से वाया बुध चौकी की तरफ की है। वीडियो में गाड़ी की गति काफी तेज नजर आ रही है। जिसमें हरे और काले रंग के कपड़े पहने दो युवतियां चालक व परिचालक की तरफ की खिड़कियों के बाहर बैठकर अपनी जान को जोखिम में डाल रही हैं जबकि सनरूफ को खोलकर एक युवक बीच सीट पर बाहर की तरफ खड़ा है।

बंद आ रहा मोबाइल नंबर
एक्स पर वीडियो का संज्ञान लेकर डीसीपी ट्रांस हिंडन ने तत्काल इंदिरापुरम पुलिस को मामले की जांच के निर्देश दिए। इंदिरापुरम पुलिस का कहना है कि वीडियो से गाड़ी नंबर लखनऊ का नजर आया है। जांच के दौरान जो संपर्क नंबर मिला है वह बंद है। टीम दूसरे एंगल से युवतियों की पहचान कर रही है।

Exit mobile version