गाजियाबाद : एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले गिरफ्तार, 179 एटीएम बरामद

गाजियाबाद। थाना मोदीनगर पुलिस ने एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से पुलिस ने तलाशी के दौरान 179 विभिन्न बैंकों के एटीएम कार्ड, एक फेवीकोल की ट्यूब,पेचकस, बाइक और 4860 रुपये बरामद किए हैं। पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों ने अपने नाम संदीप पुत्र राजकुमार निवासी नवादा रोड गणपति गैस गौदाम के सामने स्मार्ट सिटी सहारनपुर और दूसरे ने सचिन पुत्र जगपाल निवासी गली न0-12 कृष्णानगर कालोनी रूडकी थाना गंगनहर जिला हरिद्वार उत्तराखण्ड बताया है।

मोदीनगर थाने में एक महिला ने दो लोगों पर एटीएम कार्ड बदलने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने शिकायत दर्ज करते हुए जांच पड़ताल की और मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान एटीएम कार्ड बदल कर ठगी करने वाले अभियुक्त संदीप व सचिन को पीएनबी बैंक के एटीएम गोविन्दपुरी के पास से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार संदीप व सचिन के पास से पुलिस ने 179 विभिन्न बैंकों के एटीएम कार्ड,नकदी व घटना में इस्तेमाल बाइक बरामद की है। पुलिस गिरफ्तार सचिन और संदीप से यह भी पूछताछ कर रही है कि उनके साथ कितने और लोग एटीएम बदलकर लोगों से धोखाधड़ी करने वाले गैंग में शामिल है।

कई शहरों में की वारदातें
एसीपी ज्ञानप्रकाश राय का कहना है कि दोनों अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है और उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि दिल्ली एनसीआर के अलावा मेरठ, गाजियाबाद, हापुड़, मुजफ्फरनगर और झांसी में भी लोगों के एटीएम बदलकर धोखाधड़ी कर चुके हैं। धोखाधड़ी की वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आसानी से फरार हो जाते थे और दोबारा उसे शहर में काफी दिनों तक नहीं जाते थे। ताकि उनकी पहचान ना हो सके।

Exit mobile version