गाजियाबाद: आर्थिक तंगी व पढ़ाई से परेशान होकर 23वीं मंजिल से कूदा था छात्र 

गाजियाबाद। जिले के एटीएस सोसायटी के 23वें फ्लोर से फ्लोर से गुरुवार रात कूदकर जान देने वाले छात्र कविश उर्फ नव खन्ना की मौत की गुत्थी को इंदिरापुरम कोतवाली पुलिस ने सुलझा लिया है। छात्र के आत्महत्या करने के पीछे पढ़ाई की टेंशन व आर्थिक स्थिति बताई जा रही है। छात्र द्वारा आत्महत्या करने से परिवार वाले परेशान है और रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस की जांच अभी जारी है। पुलिस ने छात्र कविश उर्फ नव खन्ना के मोबाइल फोन को भी जांच में शामिल किया था। जिसमें कुछ अहम तथ्य सामने आए थे। जिससे आत्महत्या करने के पीछे पढ़ाई की टेंशन और आर्थिक तंगी सामने आई है।

नीतिखंड-3 के रहने वाले हेमंत खन्ना का बेटा कविश उर्फ नव खन्ना गुरुवार रात को अपने दोस्त ईशान और कार्तिक के साथ एटीएस सोसाइटी टावर नंबर 21 में 23वें फ्लोर पर रहने वाले अपने दोस्त प्रणय से मिलने गया था। सभी लोग आपस में फोटो खींच रहे थे। इसी दौरान कविश किसी बहाने से नीचे जाने की बात कहकर अपने दोस्तों को ऊपर छोड़कर चला आया और उसने 23वें फ्लोर से कूद कर आत्महत्या कर ली। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो कविश के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला जिसके आधार पर पुलिस ने जांच पड़ताल की। पुलिस ने जिस रजिस्टर में सुसाइड नोट लिखा गया था उसे भी पुलिस ने जब्त किया। हालांकि कविश के मोबाइल को भी पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की तो कई अहम बातें सामने आई।

व्हाट्सएप चैटिंग से खुला राज
डीसीपी निमिष पाटिल ने बताया कि जांच में मोबाइल फोन शामिल किया गया था जब कविश की व्हाट्सएप चैट चेक की तो उसमें पता चला कि उसने अपनी बहन से चैट की थी। जिसमें उसने पढ़ाई में परेशानी होने और आर्थिक तंगी की बात कही थी। डीसीपी ने यह भी बताया कि जांच में अब तक कुछ ऐसे तथ्य सामने आए जैसे लग रहा है। कविश पिछले कई दिनों से परेशान था और उसने सुसाइड नोट भी पहले ही लिख रखा था। हालांकि सुसाइड नोट में आत्महत्या करने के पीछे कोई ठोस वजह नहीं लिखी है।

Exit mobile version