गाजियाबाद : पति लालकिला घुमाने नहीं ले गया तो पत्नी ने फंदे पर लटककर जान दी

गाजियाबाद। जिले में एक महिला ने बंद कमरे में संदिग्ध हालत में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला के आत्महत्या करने के पीछे पति द्वारा लालकिला न घुमाने से नाराज होकर आत्महत्या करने की चर्चा सामने आ रही है। परिजनों ने पुलिस को अभी तक कोई शिकायत नहीं की है।हालांकि पुलिस अपनी ओर से जांच कर रही है। फिलहाल महिला की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

मामला लोनी कोतवाली इलाके के पूर्वी मुस्तफाबाद कॉलोनी का है। यहां के रहने वाले मोहम्मद कासिम की पत्नी इस्माइला ने ईद के पर्व पर उनसे लालकिला घूमने जिद की थी। त्योहार होने की वजह से घर पर मेहमान आते जाते रहे। जिसकी वजह से मोहम्मद कासिम पत्नी इस्माइला को समय से लालकिला नहीं ले जा पाए। कासिम जब पत्नी को लालकिला लेकर जा रहे थे। तब काफी देर हो चुकी थी, जिसकी वजह से वह वापस लौट आए। घर वापस लौट आए। घर लौट के बाद उनकी पत्नी इस्माइला बिना किसी से बातचीत किए अपने कमरे में चली गई और अंदर से गेट बंद कर लिया। काफी देर बाद कासिम जब अपने कमरे में पहुंचे उनकी पत्नी फांसी के फंदे पर झूल रही थी। पत्नी को फांसी के फंदे पर झूलता देख कासिम ने शोर मचाकर अपने घर वालों को बुलाया सब लोगों ने मिलकर कासिम की पत्नी इस्माइला को फांसी के फंदे से नीचे उतारा लेकिन तब उनकी मौत हो चुकी। इस्माइला की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। हालांकि परिजनों ने पूरे मामले की पुलिस से शिकायत नहीं की है पुलिस अपने स्तर से जांच पड़ताल करने की बात कह रही है।

पुलिस को तहरीर का इंतजार
एसीपी लोनी सूर्यबली मौर्य का कहना है कि अगर परिजन तहरीर देंगे तो उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी फिलहाल पुलिस को अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है।

Exit mobile version