गाजियाबाद : महिला के गले से चेन लूटी, दिल्ली में पकड़ा गया लुटेरा

गाजियाबाद। विश्वविद्यालय में प्रकाशित होने वाले पत्र की संपादक के गले से बाइक सवार ने चेन लूट ली। वारदात को वैशाली सेक्टर-4 में महागुन मॉल के पास अंजाम दिया गया। उस वक्त संपादक मॉल में खरीदारी को जा रही थीं। मामले की तहरीर पर पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
इंदिरापुरम के न्यायखंड-एक में रहने वालीं लवलीन बांगा एक निजी विश्वविद्यालय में प्रकाशित पत्र की संपादक हैं। उन्होंने बताया कि दोपहर को वह अकेले पैदल वैशाली के महागुन मॉल में जा रही थीं। पेट्रोल पंप वाली गली के पीछे जैसे ही मॉल परिसर के पास पहुंची तो पीछे से हाईस्पीड बाइक पर आए लुटेरे ने उनके गले पर झपट्टा मारकर सोने की चेन लूट ली। उन्होंने शोर मचाकर पीछा किया लेकिन वह पुलिस चेकपोस्ट वाली लेन से भाग निकला। उन्होंने राहगीर की मदद से डायल-112 पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मॉल के कैमरे चेक किए। उसमें लुटेरा लाल चेक शर्ट में बाइक पर खड़ा दिखा। टीम ने उसकी बाइक का नंबर पता किया लेकिन वह तस्वीर में साफ नहीं आ रहा था।
दिल्ली में पकड़ा गया लुटेरा
एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि लुटेरे को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने कौशांबी और इंदिरापुराम कोतवाली क्षेत्र में चेन और फोन लूटने की घटना कबूल की है। उसे यहां लाकर माल बरामद किया जाएगा। इसके लिए विधिक प्रक्रिया चल रही है।
Exit mobile version