गाजियाबाद : दंपति का खोमचा फेंका, जमकर मारपीट, पार्षद समेत साथियों पर केस

गाजियाबाद। खोमचा लगाकर कोल्ड ड्रिंक व पान मसाला आदि बेचने वाले दंपति को पीटने वाले पार्षद के खिलाफ मुकदमा लिखने के साथ ही पुलिस ने आरोपी पार्षद सुधीर कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। उसके भाई समेत अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। पार्षद द्वारा मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। इसी आधार पर हरकत में आई पुलिस ने कार्रवाई की है।
साहिबाबाद कोतवाली इलाके में मोहननगर में एक दंपति खोमचा लगाकर सामान बेचते हैं। आरोप है कि उस इलाके के सभासद सुधीर ने दो सौ रुपये रोजाना के हिसाब से जबरिया टैक्स वसूलना चाहा। मना करने पर अपने गुर्गों के साथ वहां पहुंचकर सामान फेंका और दंपति को बेरहमी से पीटकर घायल कर दिया। बचाव में आए दोनों बेटों को भी हमलावरों ने नहीं बख्शा। इस घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ लूट, वसूली व छेड़छाड़ समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा लिख लिया। वहीं पार्षद भी गिरफ्तार कर लिया गया है।
बदनाम करने की साजिश
पार्षद सुधीर कुमार का कहना है कि देर रात तक दुकान खुलने का विरोध किया था। उनके समर्थक साथ में पहुंचे थे। दुकानदार अवैध रूप से शराब बेचता है। उन्हें बदनाम करने के लिए यह आरोप लगाए जा रहे हैं। उनके ऊपर लगाए आरोप निराधार हैं। एसीपी रजनीश उपाध्याय ने बताया कि जांच चल रही है। इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
Exit mobile version