पति की मौत की खबर सुनकर बेहोश हुई पत्नी, अस्पताल में तोड़ा दम

एटा उत्तर प्रदेश के एटा जिले में बड़ी घटना हो गई। यहां पति की मौत के पांच घंटे बाद गमजदा पत्नी ने भी दम तोड़ दिया। इससे पहले उसकी तबीयत बिगड़ी थी। पति की मौत की खबर सुनने के बाद वह अचेत हो गई थी। जबकि बाद में परिजन अस्पताल ले गए तो वहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मंगलवार दोपहर को दोनों का एक ही चिता पर अंतिम संस्कार कर दिया गया।

घटना अलीगंज थाना क्षेत्र के नगला सियार की है। यहां रहने वाले  ओम नारायण उर्फ राजू (40) की 5 दिन पहले अचानक तबीयत बिगड़ गई। घरवाले उन्हें फर्रुखाबाद के एक निजी अस्पताल में ले गए। यहां डॉक्टरों ने बताया कि उनके दिमाग में ब्लड क्लॉटिंग हुई है। ओम नारायण के भाई मदन गोपाल ने बताया कि कल दोपहर अचानक भाई की मौत हो गई। जैसे ही उनकी मौत की खबर भाभी मोहिनी (35) को मिली, वह गश खाकर गिर पड़ीं। उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। हम लाेग उन्हें अलीगंज के एक निजी अस्पताल में लेकर गए। यहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। वह पूरी तरह से स्वस्थ थीं।

24 घंटे में अनाथ हुए दो बच्चे
उन्होंने बताया कि ओम नारायण और मोहिनी के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा अतुल 15 साल का है, जबकि छोटा बेटा पवन 13 साल का है। ओम गांव में ही मिट्टी की चाक चलाकर मिट्टी से बने हुए बर्तनों को आकार देकर बाजार में बेचता था। ओम नारायण के छोटे भाई जसराम ने बताया, ”भाई की मौत के बाद भाभी यही बोलती रहीं कि मुझे भी अपने पति के साथ जाना है। ये कहते-कहते भाभी ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया। हमें समझ में नहीं आ रहा है कि बच्चों को कैसे समझाएंगे। उनका क्या होगा, उन्हें कैसे संभालेंगे।

Exit mobile version