गाजियाबाद : छात्रा से रेप के साथ धर्म परिवर्तन की कोशिश, दो गिरफ्तार

गाजियाबाद। छात्रा को बहलाकर एक युवक अपने किराए के कमरे में ले गया। वहां उसके साथ रेप किया। जबकि बाद में धर्म परिवर्तन का दबाव भी बनाया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने इस मामले में आरोपी समेत उसके एक सहयोगी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वहीं दोनों आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिए।

मामला विजयनगर थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाली 11वीं की छात्रा के साथ पूर्व में शाहरुख नाम का युवक पढ़ता था। अब शाहरुख बैल्डिंग का काम करता है। मुकदमे के मुताबिक छात्रा और शाहरुख गौतमबुद्धनगर के दादरी में अलग-अलग इलाके के रहने वाले हैं। पूर्व में दोनों एक स्कूल में पढ़ते थे। हाल में वह वेल्डिंग का काम करता है। आरोप है कि शाहरुख छात्रा को बहला-फुसलाकर विजयनगर क्षेत्र में अपने किराये के कमरे पर ले गया।

दोस्त से बंद कराया दरवाजा
जहां उसने अपने दोस्त शाकिर को कमरे की बाहर से कुंडी लगवाकर भेज दिया। आरोप है कि शाहरुख ने छात्रा के साथ दुष्कर्म करने और धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाया। छात्रा ने शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने आवाज सुनकर दरवाजा खोला। जहां युवक आपत्तिजनक स्थिति में मिला। छात्रा ने आपबीती परिजनों को बताई। एसीपी कोतवाली प्रियाश्री पाल ने बताया कि मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version