गाजियाबाद : फाइनेंस पर ली स्कूटी बेची पर नहीं जमा की किश्त, मुकदमा

गाजियाबाद। फाइनेंस पर ली गई स्कूटी दूसरे व्यक्ति को बेच दी गई। हस्तांतरण के दौरान यह भी लिखापढ़ी हुई कि फाइनेंस की रकम विक्रेता पक्ष भरेगा। फाइनेंस न चुकाने पर कंपनी ने स्कूटी वापस ले ली। मामले की तहरीर पर पुलिस ने विक्रेता के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

गोविंदपुरम के बालाजी एंक्लेव के रहने वाले दिनेश सिंह ने मालीवाड़ा निवासी रोहित पांचाल से उनकी स्कूटी का सौदा कर खरीद ली। आरोप है कि उन्होंने उनसे विक्रय पत्र भी लिया, जिसमें उन्होंने बची हुई किश्त जमा करने की भी बात लिखी, लेकिन उन्होंने किश्त जमा नहीं की और फाइनेंस कंपनी ने स्कूटी रिकवर कर ली। दिनेश सिंह का कहना है कि स्कूटी रोहित की पत्नी के नाम है। उन्होंने 65 हजार रुपये में सौदा किया। मौके पर 60 हजार रुपये नकद देकर उन्होंने स्कूटी ले ली और विक्रय पत्र ले लिया। इसमें रोहित की पत्नी ने यह भी लिखा कि स्कूटी पर 35 किश्त बाकी हैं जिन्हें वह जमा करेंगी। लेकिन बाद में उन्होंने जमा नहीं की। आरोप है कि धोखाधड़ी कर रोहित ने 60 हजार रुपये हड़प लिए।

तथ्य जुटा रही पुलिस
मामले में उन्होंने रोहित के खिलाफ कविनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। एसीपी कविनगर का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version