गाजियाबाद : चांदी का सामान घरीदने आए शातिर सोने की चेन ले उड़े

गाजियाबाद। ग्राहक बनकर सर्राफ की दुकान पर आए शातिर ने वहां से सोने की चेन पार कर दी। चेन की कीमत तकरीबन 80 है। चोरी का घटनाक्रम दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी आ गया है। पुलिस इन शातिर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

गरिमा गार्डन में रहने वाले सराफ कुंवर पाल वर्मा ने बताया कि घर से करीब 100 मीटर दूर उनकी हरभजन ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। वह खाना खाने के लिए घर चले गए थे। दुकान पर उनका बेटा बैठा था। तभी बाइक पर दो लोग आए। उन्होंने शुरुआत में बेटे से बच्चे के लिए चांदी का सामान देखा। फिर कुछ देर बाद अन्य गहने देखने के बहाने सोने की चेन चोरी कर ली। उनका बेटा अन्य गहनों को संभालकर पैक कर रहा था। दोनों चोर सोने की चेन चोरी करने के बाद बिना कुछ कहे वहां से बाइक लेकर चले गए। दोनों चोरों की हरकत कैमरे में कैद हो गई। उनका कहना है कि घर पर सीसीटीवी फुटेज की स्क्रीन लगी है। उन्होंने अचानक से फुटेज देखी तो सोने की चेन चुराते दोनों लोगों को देखकर होश उड़ गए। तुरंत डायल-112 पर पुलिस को फोन कर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फुटेज से दोनों आरोंपियों की पहचान शुरू कर दी है।

रेकी के बाद की वारदात
सराफ के मुताबिक, दोनों चोर पहली बार दुकान पर पहुंचे थे लेकिन घटना से ऐसा प्रतीत होता है कि दोनों ने दुकान की पूर्व में रेकी की थी। ऐसे में चोर उनके घर जाने के बाद ही दुकान में सामान खरीदने के बहाने घुसे थे। एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम का कहना है कि चोरों की पहचान करके टीम गिरफ्तारी में लगी है।

Exit mobile version