गाजियाबाद : फ्लैट का ताला तोड़कर लाखों की चोरी, दिनदहाड़े हुई वारदात

गाजियाबाद। दिनदहाड़े फ्लैट का ताला तोड़कर चोरों ने वहां रखे जेवरात समेत 20 हजार कैश और जरूरी दस्तावेज पार कर दिए। मामले की जानकारी पर पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चेक कर रही है।

घटना राजनगर एक्सटेंशन की ऑफिसर सिटी-2 सोसायटी में हुई। यहां रहने वाले रमन मित्तल के फ्लैट का बालकनी में लगे दरवाजा का ताला तोड़कर फ्लैट में घुसे थे। रमन मित्तल ने बताया कि वह नोएडा की एक कंपनी में नौकरी करते हैं जबकि उनकी पत्नी मेरठ जाती हैं। चोरों ने करीब साढ़े तीन बजे वारदात को अंजाम दिया। उन्हें सुपरवाइजर और गार्ड ने कॉल कर सूचना दी कि उनके फ्लैट का ताला टूटा हुआ है। वे दोनों अपने-अपने ऑफिस से घर वापस लौटे तो फ्लैट में सारा सामान बिखरा मिला। मामले में उन्होंने नंदग्राम थाने में तहरीर दी है। एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही है।

बुजुर्गों को थमाई सुरक्षा की कमान
चोरी की वारदात से सोसायटी निवासियों में रोष है। लोगों ने बिल्डर पर सुरक्षा को लेकर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। सोसायटी के लोगों ने बताया कि सोसायटी की सुरक्षा अभी भी बिल्डर के हाथ में है। आरोप है कि सोसायटी में 60-60 साल के बुजुर्गों को सुरक्षा गार्ड बनाया हुआ है। आए दिन सोसायटी में चोरी की वारदात हो रही हैं।

Exit mobile version