गाजियाबाद : करंट से हुई थी मासूम की मौत पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुई पुष्टि

गाजियाबाद। जिले में एक मासूम बच्ची की हुई संदिग्ध हालात में मौत के बाद बच्ची के ननिहाल के लोगों ने पिता पर ही पीटकर हत्या करने का आरोप लगा दिया। आरोप लगाए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया तो मौत की वजह स्पष्ट हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मासूम बच्ची की कूलर का करंट लगने से मौत की पुष्टि हुई है। फिलहाल बच्ची की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है और पुलिस भी पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है।

साहिबाबाद इलाके की फरुखनगर में आसिफ अपनी पत्नी रुखसार बड़े बेटे आकर साहिल और आयशा के साथ रहते थे। रुखसार के भाई मोनीश ने बताया कि उसकी बहन की शादी करीब 9 साल पहले आसिफ से हुई थी। शादी के बाद से ही आसिफ और उसके ससुराल वाले उसकी बहन को दहेज उत्पीड़न को लेकर परेशान करते थे। कई बार आसिफ और उसके घर वालों ने उसकी बहन रुखसार की पिटाई की जिसकी वजह से उसके आंख नाक और शरीर के अंगों में गंभीर चोटे आए। मोनीश बताया कि आसिफ के पड़ोसियों ने सूचना दी कि उनकी मासूम भांजी की उसके पिता आसिफ ने पीटकर हत्या कर दी है। मोनीश की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आयशा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आयशा की मौत पिटाई से न होकर कलर के करंट लगने से पाया गया।

पिता हादसा बता रहा
मामले में डीपी निमिष पाटिल क्या कहना है की एक मासूम बच्ची की पीटकर कर हत्या करने की सूचना पर पुलिस थी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कूलर का करंट लगने से बच्ची की मौत की पुष्टि हुई। उधर बच्ची के मामा के आरोपों के आधार पर बच्ची के पिता को भी पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो बच्ची के पिता आसिफ में बताया कि उनका पूरा परिवार सो रहा था इसी दौरान उनकी बच्ची उठी। कूलर में आ रहे हैं करंट की चपेट में आ गई जिससे उसकी मौत हो गई। उसने बताया कि वह अपनी मासूम बच्ची की हत्या क्यों करेगा। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की अभी भी जांच कर रही है।

Exit mobile version