गाजियाबाद : मजदूर की बंधक बनाकर हत्या, फ्लैट में मिला सड़ा-गला शव

गाजियाबाद। जिले में एक फ्लैट में मजदूर की हाथपैर बंधी सड़ी हुई लाश बरामद हुई है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मजदूर की हाथ पैर बांधकर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक कर रही है ताकि मजदूर की मौत का पर्दाफाश हो सके। मजदूर की हत्या लगभग 15 दिन पहले होने की आशंका भी जताई जा रही है। मामला अंकुर विहार थाना क्षेत्र के डीएलएफ कॉलोनी का है।

एसीपी अंकुर विहार भास्कर वर्मा ने बताया फ्लैट मालिक गीता बिष्ट ने फ्लैट में मिले मजदूर के शव की पहचान की है। गीता ने पुलिस को बताया मूल रूप से बिहार के रहने वाले सिकंदर राय उनसे 15 दिन पहले ही किराए पर फ्लैट लिया था। किराए पर फ्लैट लेने से पहले सिकंदर ने गीता को बताया कि वह लाइट ठीक करने, शीशे लगाने व अन्य मजदूरी के कार्य करता है। इसके बाद में फ्लैट किराए पर लेकर उसमें रहने लगा पुलिस की जांच के अनुसार पता चला है कि सिकंदर दिल्ली के ही एक व्यक्ति का फ्लैट में शीशा लगाने का काम कर रहा था। कॉलोनी के लोगों ने यह भी बताया की सिकंदर कई दिनों से दिखाई नहीं दिया और बदबू आने पर लोगों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट में घुसकर देखा तो सिकंदर का निर्वस्त्र हाथ पैर बंधा हुआ फ्लैट में पड़ा हुआ था।

कई दिन पुरानी है लाश

मौके पर सब देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि सिकंदर की हत्या कर उसके शव को फ्लैट में हाथ पैर बांधकर छोड़ दिया गया है। शव कई दिन पुराना होने की वजह से कई जगह से सड़ चुका है जिसकी वजह से फ्लैट में बहुत ज्यादा बदबू हो रही है। लाल अंकुर विहार थाना पुलिस ने सिकंदर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। एसीपी ने बताया कि कॉलोनी के आसपास व कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किया जा रहे हैं कि सिकंदर जिस फ्लैट में किराए पर रहता था वहां कौन-कौन आया गया था। ताकि सिकंदर की मौत की वजह का पर्दाफाश हो सके। फिलहाल पुलिस ने सिकंदर की मौत की जानकारी उसके परिवार वालों को दे दी है।

Exit mobile version