गाजियाबाद : होली पर रंग में भंग, कोई आग में कूदा, तो किसी की सड़क हादसे में मौत

गाजियाबाद। जिले में होली का पर्व जहां एक और लोगों ने खुशी और उल्लास के साथ मनाया तो वहीं कुछ कुछ लोगों की गलतियों ने होली के रंग में भंग कर दिया। पहला मामला जिले के संजय नगर स्थित गुलधर इलाके से है। यहां के रहने वाले भगवान दास होलिका दहन के वक्त आग में कूद गए। जब तक होलिका दहन के पास मौजूद लोगों ने भगवान दास को आग से निकला तब तक वह गंभीर रूप से झुलस गए। गंभीर रूप से झुलसे से भगवानदास के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

उधर गंभीर रूप से झुलसे भगवान दास को परिवार वाले और स्थानीय लोगों ने संजय नगर स्थित संयुक्त अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उन्हें इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कर लिया गया है। डॉक्टर ने बताया कि भगवान दास की हालत नाजुक है और स्थिति भी चिंताजनक बनी हुई है। फिलहाल उनका अस्पताल में इलाज जारी है। वहीं भगवान दास के परिवार वाले और मोहल्ले के लोग उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। स्थानीय लोगों का यह भी कहना है कि भगवान दास ने शराब के नशे में आग में कूदने की घटना को अंजाम दिया है। हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। कि भगवान दास स्वयं आग में कूदे थे या किसी से शर्त लगाने के बाद आग में कूदे।

नशे में कहीं मारपीट, कहीं हादसा
उधर शराब के नशे में कई जगह झगड़ा और हुड़दंग की भी घटनाएं सामने आई। होली खेलने निकले एक युवक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। फिहलाल पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इसके अलावा जिले पर में शराब के नशे में छोटी-छोटी मारपीट की वारदातें भी हुई जिसमें कई लोग घायल भी हुए हैं। पुलिस सभी मामलों में पड़ताल कर रही है ताकि ठीक से कार्रवाई की जा सके।

Exit mobile version