यूपी पुलिस के सिपाही ने देसी पिस्टल से खुद को गोली से उड़ाया

हापुड़। जिले में एक सिपाही ने अपने गांव में कमरे में देशी पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सिपाही के आत्महत्या करने के पीछे क्या वजह है इसकी जांच पड़ताल में पुलिस जुटी हुई है। सिपाही की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है पर जिन्होंने बताया कि दो दिन पहले ही सिपाही अपने घर छुट्टी पर आया था। फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

मामला जिले के हाफिजपुर थाना इलाके के गांव चितौली का है। गांव का रहने वाला यूपी पुलिस में तैनात सिपाही जोनी बाना दो दिन पहले ही मुज्जफरनगर पुलिस लाइन से छुट्टी लेकर अपने गांव आया था। रविवार रात जोनी बाना अपनी पत्नी शिवानी व चार साल के बेटे शौर्य के साथ एक कमरे में सो रहा था। जोनी बाना रात में उठकर दूसरे कमरे में चला गया और उसने देशी पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सोमवार सुबह जब जोनी बाना की पत्नी उठी शिवानी उठी तो वह कमरे से गायब था। जब शिवानी ने दूसरे कमरे में जाकर देखा तो जोनी बाना खून से लथपथ शव पड़ा था। जोनी बाना शव देखकर परिवार में कोहराम मच गया। सिपाही जोनी बाना की मौत की खबर मिलते ही थाना पुलिस भी गांव में पहुंच गई और शव कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। सिपाही की आत्महत्या के पीछे क्या वजह है इसकी जांच पड़ताल चल रही है।

फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य
फिलहाल पारिवारिक कार्य के चलते आत्महत्या की आशंका जताई जा रही। पुलिस में फॉरेंसिक टीम भी घटनास्थल पर जांच पड़ताल में जुटी हुई है। हाफिजपुर विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि सिपाही की मौत के मामले में बारीकी से जांच की जा रही है। सिपाही मुजफ्फरनगर पुलिस लाइन में तैनात बताया जा रहा है। मुजफ्फरनगर पुलिस को भी मामले की जानकारी दे दी गई है। आत्महत्या के पीछे क्या वजह रही इसकी जांच पड़ताल के लिए फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची है साक्ष्य जुटा रही है।

Exit mobile version