पिता पुत्र की चाकू मारकर हत्या, 10 लोग हिरासत में, पूछताछ जारी

नई दिल्ली। राजधानी में एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पिता-पुत्र की बेरहमी से पड़ोसियों ने चाकू से हमला कर हत्या कर डाली। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद पड़ोसी मौके से फरार हो गए। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। उधर पिता पुत्र की हुई मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

मामला राजधानी के दक्षिणी दिल्ली इलाके के मालवीय नगर थाना क्षेत्र के कुम्हार चौक चिराग के पास का है। यहां के रहने वाले जय भगवान व उनके बेटे सौरभ पर पड़ोसियों ने मामूली कहासुनी के चलते चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। पड़ोसियों द्वारा किए गए पिता पुत्र पर हमले में दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। सूत्रों ने बताया कि पिता पुत्रों पर आरोपियों ने 20 से 25 बार चाकू से हमला किया था। जिसकी वजह से दोनों की मौत हुई है। पिता पुत्र पर हुए चाकू के हमले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पिता जय भगवान और उनके बेटे सौरभ को अस्पताल लेकर पहुंची जहां दोनों की मौत हो गई। मामले में दक्षिणी जिला पुलिस उपायुक्त अंकित चौहान ने बताया कि पड़ोसियों से मामूली कहासुनी के चलते चाकू बाजी में जय भगवान और उनके बेटे सौरभ की मौत हुई है। पूरे मामले की पुलिस जांच पड़ताल कर रही है और घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। उन्होंने बताया कि जय भगवान के खिलाफ पहले से ही हत्या व हत्या के प्रयास, लूटपाट और आर्म्स एक्ट में कई मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

वारदात की वजह तलाश रही पुलिस
पुलिस ने अब तक 10 से ज्यादा लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस उपायुक्त अंकित चौहान ने यह भी बताया कि झगड़े के पीछे में वजह क्या रही इसकी भी बारीकी से जांच की जा रही है। हिरासत में लिए गए लोगों से घटना के बारे में जानकारी जुटा जा रही है जल्दी हत्यारोपियों को भी गिरफ्तार करके कार्रवाई की जाएगी। फिहलाल पिता पुत्र की हुई हत्या से परिवार में कोहराम मच हुआ है।

Exit mobile version