शूटिंग के दौरान सेल्फी लेने आया युवक तो नाना पाटेकर ने जड़ा थप्पड़

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में सिने अभिनेता नाना पाटेकर ने एक युवक को थप्पड़ जड़ दिया। शूटिंग स्पाट पर युवक नाना के साथ सेल्फी लेने की कोशिश में था और इसी बीच नाना ने उसे थप्पड़ मार दिया। बाद में क्रू मेंबर ने उस शख्स की गर्दन पकड़कर उसे वहां से निकाला। इस घटनाक्रम का वीडियो सामने आया है। हालांकि घटनाक्रम मंगलवार का बताया जा रहा है।

नाना पाटेकर की आने वाले मूवी जर्नी की शुरुआत एक भक्ति गीत से हो रही है। नाना पाटेकर एक सीन के लिए दशाश्वमेध मार्ग पर खड़े थे। शूटिंग स्पॉट के आसपास सुरक्षाकर्मी खड़े थे। तभी सुरक्षाकर्मियों के बीच से एक युवक नाना पाटेकर के पास पहुंच गया। इसके बाद वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने युवक को शूटिंग स्थल से बाहर कर दिया। दोबारा शूटिंग शुरू हुई। बताया जा रहा है कि दशाश्वमेध चौक पर जो शूटिंग हो रही थी उसमें नाना पाटेकर को मार्केट में घूमते हुए दिखाना था। इसलिए फिल्म निर्माताओं ने बनारस के दशाश्वमेध चौक को चुना था। इस घटना के बाद लगभग 1 घंटे तक दशाश्वमेध चौक पर शूटिंग हुई। फिल्म जर्नी की शूटिंग वाराणसी में देव दीपावली तक होनी है। अब तक फिल्म जर्नी की शूटिंग वाराणसी के अस्सी घाट, तुलसी घाट, दशाश्वमेध घाट और दशाश्वमेध चौक क्षेत्र में हो चुकी है।

भारत दर्शन पर रहेगा फोकस
नाना पाटेकर इस थप्पड़ वाली घटना से पहले मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने बताया कि फिल्म की कहानी जिस तरह से बनी हुई है। उसमें कुछ पार्ट की शूटिंग वाराणसी, हिमाचल और उत्तराखंड में होगी। इस फिल्म के माध्यम से हम भारत का दर्शन कराएंगे। इसी पर फिलहाल पूरा फोकस है।

ट्रैफिक व्यवस्था पर उठाए सवाल
नाना पाटेकर ने वाराणसी की ट्रैफिक व्यवस्था पर भी सवाल उठाया। बोले कि पहले के बनारस और अबके बनारस में बहुत अंतर हो गया है। अब पुराना बनारस कहीं गुम हो गया है। यहां बहुत भीड़ हो गई है। मैं बौखला जा रहा हूं। यहां मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है। यहां की ट्रैफिक व्यवस्था अच्छी नहीं है। उसके लिए अनुशासन जरूरी है। क्योंकि जहां 10 मिनट में पहुंचना है वहां घंटा भर लग रहा है।

Exit mobile version