बदबू का राज़: फ्लैट से निकला खौफनाक सच

गाजियाबाद:- क्रासिंग रिपब्लिक स्थित जीएच-7 सोसायटी के एरोकोन टावर में एक बंद फ्लैट से सोमवार को पुलिस ने एक युवक का लहूलुहान शव बरामद किया। 40 वर्षीय तनुज सहगल का शव बाथरूम के पास फर्श पर पड़ा मिला, जबकि उनके लगभग 80 वर्षीय पिता, हरीश सहगल, बेसुध अवस्था में मिले। हरीश को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
सोसायटी के निवासी पहले से ही इस परिवार की चिंतित थे, क्योंकि दो दिन पहले डिलीवरी ब्वाय ने देखा था कि फ्लैट का दरवाजा नहीं खुला और बाहर पुराने खाने का टिफिन पड़ा था। उन्होंने तुरंत मामले की सूचना एरोकोन वेलफेयर कमेटी के अध्यक्ष को दी, जिन्होंने हरीश की बेटी से संपर्क किया। उसने बताया कि आखिरी बार 20 सितंबर को उसकी बात हुई थी, जब तनुज ने पिता की खराब तबीयत के बारे में जानकारी दी थी।
जब फ्लैट से दुर्गंध आने लगी, तो स्थानीय निवासियों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया और तनुज का शव पाया। पुलिस ने यह भी देखा कि हरीश सहगल इतने बीमार थे कि वे बिस्तर से उठ भी नहीं सकते थे।पड़ोसियों का कहना है कि पिता-पुत्र दोनों शराब के आदी थे, और संभवतः नशे की हालत में फिसलकर गिरने के कारण तनुज की मृत्यु हुई। एसीपी लिपि नगायच ने बताया कि मामले की जांच जारी है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद युवक की मौत की सही वजह का पता चलेगा।
Exit mobile version