रणबीर कपूर को ED का समन, महादेव गेमिंग ऐप मामले में होगी पूछताछ

नई दिल्ली। ऑनलाइन सट्टेबाजी से जुड़ी महादेव बेटिंग ऐप मामले में बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने समन भेजा है। रणबीर कपूर पर इस ऐप को प्रमोट करने का आरोप है। रणबीर केस के मुख्य आरोपी सौरभ चंद्राकर की शादी में वे शामिल हुए थे। ईडी ने अभिनेता को 6 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया है।

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बुधवार को बॉलीवुड एक्‍टर रणबीर कपूर को समन जारी किया है। उन्‍हें छह अक्‍टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। यह पूरा मामला ‘महादेव बुक ऑनलाइन लॉटरी’ से जुड़े मनी लॉन्‍ड्र‍िंग मामले से जुड़ा हुआ है। रणबीर पर इस ऐप के प्रमोशन का भी आरोप है। ED का दावा है कि रणबीर को बड़ी रकम कैश में मिली। ED ऑनलाइन गेम के विज्ञापन के जरिए फंडिंग की भी जांच करेगी। अब देखना यह होगा कि रणबीर ED के सामने पेश होते हैं या वे अपने वकील के जरिए ही इस समन का जवाब देंगे। इस ऑनलाइन बेटिंग ऐप के फेर में बॉलीवुड के 17 सितारे ED की रडार पर हैं। कुछ हफ्ते पहले इस केस में टाइगर श्रॉफ से लेकर सनी लियोनी, नेहा कक्‍कड़ और राहत फतेह अली खान जैसे दिग्‍गजों के नाम सामने आए थे।

ईडी की छापेमारी, मिले थे 417 करोड़
बीते महीने ईडी ने कई शहरों में छापेमारी की थी। इस रेड में 417 करोड़ रुपये की भारी-भरकम रकम बरामद की गई थी। मामला तब सामने आया था जब महादेव ऐप के प्रमोटर सौरभ चंद्राकर की शादी की जानकारी व वीडियो सामने आया था। प्रमोटर ने फरवरी में सयुंक्त अरब अमीरात में शादी की थी। जहां उन्होंने 200 करोड़ रुपये से भी ज्यादा पानी की तरह बहाए थे।

Exit mobile version