पांचवी की छात्रा को चाकलेट संग दिया लव लैटर, हंगामा

मेरठ। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले थाना भवानीपुर इलाके में एक कक्षा पांच में पढ़ने वाली नाबालिक बच्ची से छेड़छाड़ के बाद जमकर बवाल हुआ। बवाल के बाद पुलिस ने जावेद नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

परिजनों का आरोप है कि उनकी बच्ची का पीछा कुछ दिनों से एक मुस्लिम युवक कर रहा था। कल भी उसने बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने से छेड़छाड़ की और और एक लेटर भी उसे थमा दिया। उनकी बेटी पांचवी क्लास में पढ़ती है। बेटी ने जब पूरा किस्सा अपने घर पर बताया तो उन्होंने शिकायत की। बच्ची ने यह भी बताया कि उसे युवक ने उसे आई लव यू जान लिखकर एक लेटर भी हाथ में थमाया था। तब बच्ची के घर वालों ने युवक के घर वालों से शिकायत की, लेकिन उन्होंने उल्टा पीड़ित को ही भगा दिया। जिससे गुस्सा आए बच्ची के परिवार वालों व अन्य गांव के लोगों ने इकट्ठा होकर सड़क जाम करते हुए जमकर हंगामा काटा और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। रात में बवाल की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और लोगों को शांत करा कर पूरी बात सुनी। इसके बाद आरोपी जावेद को पुलिस ने उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

ढाई घंटे बाद पहुंचे आला अफसर
बच्ची से छेड़छाड़ के विरोध में करीब दो ढाई घंटे तक जमकर हंगामा चला। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने की वजह से पुलिस और प्रशासन अधिकारी मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचे एसपी देहात, एसडीएम और तीन सीओ ने लोगों को समझा कर उनकी बात सुनी। बच्ची के परिजन व अन्य लोगों ने बताया कि उनकी बच्ची क्लास 5 में पढ़ती है और रोजाना स्कूल जाती थी तब मुस्लिम लड़का जावेद उसे अक्सर परेशान करता था। अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस ने आरोपी जावेद को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद मामला शांत कराया गया। अगर पुलिस जरा भी देरी करती तो मेरठ में और ज्यादा बवाल हो जाता। परिजनों ने चौकी इंचार्ज पर भी कार्रवाई न करने का आरोप लगाया। इसके बाद अधिकारियों ने जांच कर चौकी इंचार्ज पर भी कार्रवाई की बात कही।

शिकायत करने पर मेरी बेटी पर ही लगाया आरोप
छेड़छाड़ की शिकार हुई बच्ची की मां ने बताया आरोपी जावेद उनकी बेटी को पिछले काफी दिनों से परेशान कर रहा था। कल उसने हद कर दी और बेटी को जबरन चॉकलेट देने के साथ एक लेटर भी दिया। इसके बाद वह अपने परिजन व मोहल्ले के लोगों के साथ जावेद के घर गई तो उल्टा जावेद के घर वालों ने उसके साथ मारपीट की और उसी पर आरोप लगाया कि उसकी बेटी ही गलत है। जब पूरे मामले पर चौकी इंचार्ज से शिकायत की गई तो उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। जावेद के माता-पिता ने उसे समझाने की वजह उल्टा हम लोगों को ही बुरा भला कहा।

Exit mobile version