दोस्त की हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार, आलाकत्ल बरामद

गाजियाबाद। थाना वेवसिटी थाना पुलिस ने दोस्त की हत्या करने वाले दीपक उर्फ छोटू को गिरफ्तार कर आलाकत्ल बरामद किया है। हत्यारोपी छोटू और सत्येंद्र में काफी गहरी दोस्ती थी। दोनों अक्सर साथ में बैठकर शराब पीते थे। दीपक का आरोप है कि सत्येंद्र ने उसकी पत्नी और परिवार को लेकर टिप्पणी की थी। जिससे उसे गुस्सा आ गया और उसने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी।

सत्येंद्र की हत्या के बाद उनके पिता प्रताप सिंह पुत्र मोमराज निवासी महरौली ने गांव के ही दीपक उर्फ छोटू पुत्र राजकुमार के खिलाफ बेटे सतेन्द्र की हत्या कर मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया। पुलिस ने लोकल इनपुट व मुखबिर की सूचना पर हत्या करने वाला अभियुक्त दीपक उर्फ छोटू को अर्बन होम के सामने बम्हैटा स्टेडियम के पास जंगल से गिरफ्तार किया। दीपक की निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल किया गया धारदार हथियार भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। हत्या आरोपी दीपक उर्फ छोटू उपरोक्त ने पूछताछ पर बताया कि मृतक सतेन्द्र ने छह नवम्बर को रात में शराब पी रहे थे। शराब पीते समय सतेन्द्र ने मेरे व मेरे परिवार के बारे में अभद्र टिप्पणी की। जिससे मुझे गुस्सा आ गया और हम दोनो में झगड़ा हो गया और मेरे हाथ एक बलकटी लग गयी। जिससे मैने सतेन्द्र पर वार कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद मैं मौके से फरार हो गया।

फार्म हाउस पर हुई थी हत्या
दीपक ने अपने दोस्त सत्येंद्र को शराब पिलाने के लिए अपने फार्म हाउस पर बुलाया था। दीपक और सत्येंद्र साथ में ही शराब पीते थे। शराब पीने के दौरान फार्म हाउस पर सतेंद्र ने दीपक की पत्नी और परिवार को लेकर टिप्पणी कर दी। जिससे नाराज होकर दीपक ने पास में रखे गन्ना काटने वाले धारदार हथियार से सत्येंद्र पर हमला कर दिया। जिसमें सत्येंद्र गंभीर घायल हो गया। इसकी इलाज को ले जाते वक्त मौत हो गई। शराब के नशे में दोस्ती कब दुश्मनी में बदल गई। इसका अंदाजा दीपक को भी नहीं था और उसने नशे की हालत में अपने दोस्त की ही हत्या कर डाली।

गिरफ्तार आरोपी ने काबूला अपना जुर्म
कार्यवाहक एसीपी वेव सिटी सिद्धार्थ गौतम ने बताया की दोस्त की हत्या करने वाले दीपक नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। दीपक ने अपने दोस्त सत्येंद्र की हत्या करने की बात को कबूल कर लिया है। दीपक ने यह भी बताया कि वह दोनों पिछले काफी सालों से अच्छे दोस्त थे, लेकिन पत्नी और परिवार पर टिप्पणी करने की वजह से उसे गुस्सा आ गया जिसकी वजह से उसने हत्या कर दी। फिलहाल दीपक को गिरफ्तार कर जेल भेजने की प्रक्रिया की जा रही है।

Exit mobile version