सिपाही को टक्कर मारने वाला स्कार्पियो चालक गिरफ्तार

नई दिल्ली। राजधानी के कनाट प्लेस में पुलिस पिकेट पर तैनात दिल्ली पुलिस के सिपाही को कार द्वारा टक्कर मारने का शॉकिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने आरोपी स्कॉर्पियो कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर कार को कस्टडी में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

कनाट प्लेस पुलिस पिकेट पर तैनात सिपाही रवि सिंह चेकिंग कर रहा था। चेकिंग के दौरान सिपाही रवि एक कार रोक कर कुछ पूछताछ कर रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार स्कार्पियो कार सवार व्यक्ति ने रवि को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से सिपाही रवि कई फीट ऊंचा उछलकर दूर जा गिरा। जिससे सिपाही रवि सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल सिपाही को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। सिपाही रवि सिंह को टक्कर मारने का वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जिससे पूरी घटना का खुलासा हुआ।

स्कार्पियो चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दिल्ली पुलिस ने जांच पड़ताल की तो जानकारी मिली की स्कार्पियो कार सवार दिल्ली के मंडावली का रहने वाला रामलखन है। पुलिस ने राम लखन को गिरफ्तार करके स्कॉर्पियो कार को हिरासत में ले लिया है और कानूनी कार्रवाई कर रही है। आरोपी स्कॉर्पियो कार सवार कोरियर कंपनी का मालिक बताया जा रहा है।

सिपाही को टक्कर मारने के बाद बुरी तरह से भागा आरोपी

दिल्ली पुलिस में तैनात सिपाही रवि सिंह को टक्कर मारने के बाद स्कार्पियो कार सवार रामलखन कर तेजी से लेकर भाग। जिससे कई लोग वहां चपेट में आने से बाल बाल बच गए। रामलखन ने रवि को टक्कर क्यों मारी और उसके पीछे क्या वजह है। यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस लगातार रामलखन से पूछताछ कर रही है। रामलखन जिस तरह से सिपाही को टक्कर मारने के बाद भागा ऐसी स्थिति में कई और लोग भी कार की चपेट में आ सकते थे।

Exit mobile version