तेज रफ्तार पिकअप और कार की टक्कर में तीन की मौत नौ लोग गंभीर घायल

नोएडा। जिले के ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र के डी पार्क चौकी के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप और कार की टक्कर में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि हादसे में नौ लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है जहां सभी का इलाज चल रहा है। उधर हादसे में हुई मौत के बाद पुलिस ने तीनों लोगों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि यह सभी लोग कार में सवार एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद अपने घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान हादसा हो गया।

एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा ह्रदेश कठेरिया ने बताया कि कार सवार कुछ लोग शादी समारोह में शामिल होकर दो गाड़ियों से कुलेसरा गांव के आंटी फार्म कालोनी वापस लौट रहे थे। तभी डी पार्क पुलिस चौकी के पास दोनों वहां आपस में टकरा गए। वहां टकराने की आवाज सुनते ही मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने सभी घायलों को निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टर ने आंटी फार्म कॉलोनी के रहने वाले अब्दुल रफीक,मोफीदुल और सुल्तान अहमद को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि तीनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे दिए गए हैं।

कुछ की हालत नाजुक
एडिशनल डीसीपी ने बताया कि हादसे में नौ लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है। कुछ घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है तो कुछ की हालत में सुधार है। उधर हादसे की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया है। फिलहाल पुलिस यह भी जांच पड़ताल कर रही है कि यह सभी लोग कहां से शादी समारोह में शामिल होने के बाद अपने घर वापस लौट रहे थे। पुलिस पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के बाद तीनों शव परिजनों को सौंपेगी।

Exit mobile version