रील बनाने के दौरान ट्रक से टकराई बाइक. दो युवकों की मौत

नोएडा। कोतवाली सेक्टर-58 इलाके में दो बाइक सवार युवकों की खड़े ट्रक में टक्कर होने की वजह से दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने दोनों युवकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस की जांच में युवकों के मोबाइल में एक्सीडेंट से पहले एक रील मिली है। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि रील बनाने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई, जिससे उनकी मौत हुई है। दोनों युवकों ने हेलमेट भी नहीं पहन रखा था।

पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि मूल रूप से देवली जमानिया गाजीपुर का रहने वाला युवक नीरज गाजियाबाद के मसूरी में चाय की दुकान चलाता था। नीरज अपने दोस्त बबलू के साथ अपने चेतन की बाइक लेकर के रात खाना लेने के लिए जा रहे थे। खाना लेने गए दोनों युवक काफी टाइम तक नहीं लौटे तब चेतन को चिंता हुई। थोड़ी देर में उन्हें पता चला कि उनकी बाइक से एक्सीडेंट हो गया जिसमें उनका दोस्त बबलू और नीरज गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। नीरज और बबलू को थाना पुलिस गम्भीर हालत में अस्पताल लेकर पहुंची लेकिन तब दोनों की मौत हो चुकी थी।

मोबाइल में मिली हादसे से पहले की रील
नीरज और बबलू की मौत के बाद पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो ट्रक चालक ने बताया कि वह ट्रक साइड में खड़ा करके ठीक कर रहा था। इसी दौरान पीछे से यह बाइक सवार टकरा गए। डीसीपी ने बताया कि दोनों युवकों ने हेलमेट नहीं पहन रखा था। जिसकी वजह से हादसा हुआ और उनकी जान चली गई। दोनों युवकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए गए हैं। पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के बाद परिजनों को शव सौंप दिए जाएंगे। डीसीपी ने यह भी बताया कि इन युवकों पर एक मोबाइल से एक वीडियो मिली है जिसमें वह रील बनाते नजर आ रहे हैं। जो वीडियो रील मोबाइल फोन में मिली है वह हादसे से कुछ देर पहले की ही है।

Exit mobile version