आप को खत्म करने के लिए पीएम रच रहे मुकदमों की साजिश: केजरीवाल

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहते हैं। इसीलिए साजिश के तहत हमारे विधायकों समेत नेताओं पर मुकदमे लिखाए जा रहे हैं। अब तक हमारे खिलाफ 170 केस दर्ज किए गए। 140 फैसले हमारे पक्ष में आए हैं।

केजरीवाल ने अपने बयान में कहा कि आप नेताओं के खिलाफ फर्जी मामला चल रहा है। दो साल से हमारे सीनियर नेताओं को लगातार किसी न किसी आरोप में गिरफ्तार किया जा रहा है। मनीष सिसोदिया के खिलाफ ईडी के पास कोई सबूत नहीं है। उन्होंने संजय सिंह को गिरफ्तार किया और अमानतुल्ला खान के घर पर छापेमारी की। एक पैसे का घोटाला नहीं निकला। केजरीवाल ने यह भी आरोप लगाया कि पीएम मोदी देश का माहौल खराब कर रहे हैं। मोदी की चाल और जुबान में अहंकार है। उनसे हर कोई डरा हुआ है। प्रधानमंत्री की पूरी कोशिश है कि आप को कुचल दिया जाए। 2015 में जैसे ही हमारी सरकार बनी तो शुंगलू कमेटी बनाई, 400 फाइल जांच की गई लेकिन कोई गड़बड़ी नहीं मिली। अब तक जितने भी जजमेंट आए हैं, उसमें हमारे खिलाफ कुछ नहीं निकला।

 

संजय ने जताई एनकाउंटर की आशंका
दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने बुधवार को शराब नीति घोटाले में गिरफ्तार आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की रिमांड 3 दिन के लिए बढ़ा दी। ईडी ने मंगलवार को पांच दिन की रिमांड पूरी होने के बाद दोबारा उन्हें स्पेशल कोर्ट में पेश किया था।
रिमांड बढ़ाते हुए कोर्ट ने यह भी आदेश दिया कि, ईडी अदालत को बिना बताए संजय सिंह को कहीं नहीं ले जा सकती। दरअसल आप का आरोप था जांच एजेंसी संजय को दो बार किसी अनजान जगह ले गई थी। तब संजय ने सवाल किया था कि, उनका एनकाउंटर हो गया तो कौन जिम्मेदार होगा।

 

ईडी कर रही बीजेपी की रोलबुल फॉलो
आप विधायक दिलीप पांडे ने कहा कि उनकी पार्टी कोर्ट की शुक्रगुजार है कि उन्होंने साफ शब्दों में लिखा कि अनुमति के बगैर संजय सिंह को कहीं नहीं ले जा सकते, और मिलने के समय में कोई ऊंच नीच नहीं की जाएगी। ईडी बीजेपी की कोई रूल बुक फॉलो कर रही है, नहीं तो कोर्ट को इतना स्पष्ट लिखित में क्यों देना पड़ता। ईडी के ऊपर कौन बैठा है जो आधारहीन गिरफ्तारी करता है। संजय सिंह जी के परिवार को भी मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है। परिवार के मिलने का समय शाम 6-7 बजे होता है लेकिन परिवार को लंबा इंतजार करवाया जाता है।

Exit mobile version