विवेक अग्‍न‍िहोत्री ने नसीरुद्दीन शाह को बताया ‘आतंकवाद‍ियों का समर्थक’, कहा- वो हताश हो चुके हैं

बॉलीवुड के फेमस निर्देशक विवेक अग्निहोत्री इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द वैक्‍सीन वॉर’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। बीते दिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। विवेक अग्निहोत्री अपनी इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। जहां निर्देशक अपनी दूसरी फिल्म को रिलीज करने के लिए तैयार है तो वहीं उनकी बीते साल रिलीज हुई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर कंट्रोवर्सी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। अब हाल ही में नसीरुद्दीन शाह ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर टिप्पणी की थी। जिस पर फिल्ममेकर ने अब नसीरुद्दीन शाह को खरी-खोटी सुनाई हैं।

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने हाल ही में बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए कहा कि कहा कि “मुझे लगता है कि यह उन पर निर्भर करता है कि वह तय करें कि कौन सी अच्छी फिल्म है और कौन सी नहीं। मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि उन्हें ऐसी फिल्में पसंद आती होंगी, जिसमें भारत की आलोचना की गई हो। कुछ लोग फ्रस्ट्रेटेड होते हैं। वह हमेशा नेगेटिव खबरों और नेगेटिव बातों में यकीन रखते हैं, तो मुझे नहीं पता कि नसीर भाई को क्या पसंद है। मैं कभी उनकी एक्टिंग का फैंन हुआ करता था और मैंने उन्हें द ताशकंद फाइल्स में कास्ट भी किया था। लेकिन अब वह ऐसी बातें कहते हैं। शायद अब वह ज्यादा बूढ़े हो गए हैं या वह अपनी लाइफ में ज्यादा ही परेशान हैं।”

विवेक अग्‍निहोत्री बोले- उनका तो पर्दाफाश हो गया
इंटरव्‍यू में विवेक अग्‍न‍िहोत्री ने कहा- कभी-कभी लोग कई चीजों से निराश हो जाते हैं। हो सकता है कि नसीरुद्दीन शाह ‘द कश्मीर फाइल्स’ की सच्चाई से वाकिफ हो रहे हों। आमतौर पर लोग किसी और की कला के जरिए दूसरों के सामने इस तरह खुद का पर्दाफाश होते देखना पसंद नहीं करते। नसीर जीजो कहते रहते हैं उसमें कुछ गड़बड़ है, कुछ तो है जो ठीक नहीं है।

‘नसीरुद्दीन शाह को पसंद है आतंकवादियों का समर्थन करना’
विवेक अग्निहोत्री ने आगे कहा- नसीरुद्दीन नरसंहार का समर्थन करने वाली फिल्में करके खुश हैं। उन्होंने उन फिल्म में काम भी किया है लेकिन शायद अपने धर्म के कारण या अपनी हताशा के कारण वह आतंकवादियों का समर्थन करना पसंद करते हैं, लेकिन मैं ऐसा नहीं हूं। विवेक अग्‍निहोत्री ने कहा- मुझे इस बात की ब‍िल्‍कुल भी परवाह नहीं है कि नसीरुद्दीन शाह क्या कहते हैं, क्‍योंकि मैं आतंकवाद लेकर जीरो टॉलरेंस अपनाता हूं।

‘द कश्मीरी फाइल्स’ को लेकर क्या बोले थे नसीरुद्दीन शाह
नसीरुद्दीन शाह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि “द कश्मीर फाइल्स’, ‘द केरल स्टोरी’, और ‘गदर-2’ जैसी फिल्में डिस्टर्बिग हैं और सबसे ज्यादा हैरानी की बात यह है कि यह फिल्में फेमस हैं। जबकि, हसंल मेहता, सुधीर मिश्रा और अनुभव सिन्हा इतनी अच्छी फिल्में बनाते हैं जिनकर किसी की नजर नहीं जाती।”

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’
आपको बता दें कि नसीरुद्दीन शाह जल्‍द ही विशाल भारद्वाज की वेब सीरीज ‘चार्ली चोपड़ा’ में नजर आने वाले हैं। इस वेब सीरीज में उनके साथ पत्‍नी रत्ना पाठक शाह और दोनों बेटे विवान और इमाद भी दिखाई देंगे। वहीं विवेक अग्‍न‍िहोत्री अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ की रिलीज की तैयारी में जुटे हुए हैं। इस फिल्‍म में नाना पाटेकर, राइमा सेन और पल्लवी जोशी नजर आएंगी। ये फिल्म आगामी 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version