रजनीकांत ने बताई सीएम योगी आदित्यनाथ के पैर छूने के पीछे की वजह

मुंबई। सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों अपनी फिल्म ‘जेलर’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं। वो फिल्म प्रमोशन के लिए उत्तर प्रदेश पहुंचे। यहां रजनीकांत ने प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने सीएम योगी के पैर छुए और आशीर्वाद लिया। इसके बाद वो लोगों के निशाने पर आ गए, सोशल मीडिया में उन्हें ट्रोल किया गया। अब रजनीकांत ने एक मीडिया इंट्रैक्शन के दौरान सीएम योगी के पैर छूने के पीछे की वजह बताई।

लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास 5, कालीदास मार्ग पर जैसे ही रजनीकांत की गाड़ी रुकी और वे नीचे उतरे तो सामने सीएम योगी आदित्यनाथ हाथ जोड़कर उनका अभिवादन कर रहे थे। सीएम योगी के सामने पहुंचते ही रजनीकांत झुके और योगी का पांव छू लिया। योगी आदित्यनाथ ने भी हाथ जोड़कर उनका अभिवादन स्वीकार किया। फूलों के गुलदस्ते से सीएम ने सुपरस्टार का आवास पर स्वागत किया। इस मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर अपलोड हुआ वायरल होने लगा। रजनीकांत और सीएम योगी आदित्यनाथ के उम्र के फासले को देखते हुए यूजर्स को रजनीकांत का पैर छूना बिल्कुल गवारा नहीं हुआ। रजनीकांत करीब 72 साल के हैं। वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उम्र करीब 51 साल है। इसीलिए रजनीकांत का यूपी के मुख्यमंत्री का पांव छूना चर्चा का विषय बन गया है।

रजनीकांत ने बताई वजह
चेन्नई एयरपोर्ट पर जब रजनीकांत को स्पॉट किया गया तब पत्रकारों ने उन्हें घेर लिया। पत्रकाराें ने उनसे मुख्यमंत्री के पैर छूने के पीछे की वजह पूछी। इसके जवाब में रजनीकांत ने बताया कि ये उनकी आदत में शुमार है। एक्टर बोले- “हां, वो मुझसे उम्र में छोटे हैं। लेकिन, ये मेरी आदत है। मेरे सामने कोई संन्यासी या फिर योगी आते हैं तो मैं उनके पैर जरूर छूता हूं।”

‘जेलर’ ने सोमवार को कमाए 6 करोड़
वहीं दूसरी तरफ रजनी की फिल्म ‘जेलर’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हर नए दिन के साथ रिकॉर्ड तोड़ जा रहा है। फिल्म ने सोमवार को 6 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। इसके साथ ही इसकी टोटल कमाई 287.7 करोड़ रुपए हो गई है।

Exit mobile version