OMG 2 को लेकर सेंसर बोर्ड को सीन्स-डायलॉग्स पर आपत्ति, फिल्म पर लगी रोक

अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ अपने टीजर रिलीज के बाद से ही विवादों से घिर गई है। सेंसर बोर्ड ने अक्षय की फिल्म ‘OMG 2’ को वापस रिव्यू कमेटी के पास भेज दिया है। फिल्म में कुछ सीन्स और डायलॉग्स आपत्तिजनक हैं।

फिल्म ‘आदिपुरुष’ की कॉन्ट्रोवर्सी को मद्देनजर रखते हुए सेंसर बोर्ड अक्षय कुमार की फिल्म के साथ काफी सतर्क नजर आ रहा है। वह किसी भी तरह का विवाद फिल्म पर नहीं चाहता है, इसलिए इसे दोबारा रिव्यू कमेटी के पास भेजा गया है। इंडिया टुडे को सूत्र ने बताया कि फिल्म को रिव्यू कमेटी के पास इसलिए भेजा गया है, जिससे डायलॉग्स और सीन्स को लेकर कोई विवाद खड़ा न हो। जिस तरह से ‘आदिपुरुष’ को लेकर लोगों की भावनाएं आहत हुई थीं, इस फिल्म से न हो। और फिल्म का सब्जेक्ट भगवान से जुड़ा है तो इसमें रिव्यू और ध्यान से करना बनता है। हालांकि, अबतक यह क्लियर नहीं हुआ है कि आखिर किस सीन या डायलॉग पर आपत्ति जताई जा रही है। रिव्यू होने के बाद जब फिल्म वापस सेंसर बोर्ड के पास आ जाएगी तो इसपर आगे का निर्णय लिया जाएगा।

कई सीन को देखकर भड़के लोग
दरअसल, टीजर में कई ऐसे सीन हैं, जिनको लेकर बवाल मचा हुआ है। एक सीन में भगवान शिव का अभिषेक ट्रेन के पानी से हो रहा है, जिसको देखकर यूजर्स बुरी तरह से भड़के हुए हैं।वहीं एक और सीन में ‘महादेव’ बने अक्षय कुमार के गंगा में थूकने पर हंगामा मचा हुआ है। लोगों ने फिल्म मेकर्स पर भावना आहत करने का आरोप लगाया है।

अक्षय बने थे भगवान कृष्ण
आपको बता दें कि यह फिल्म साल 2012 में आई ‘ओएमजी- ओह माई गॉड’ का सीक्वल है, जिसमें अक्षय कुमार ने भगवान कृष्ण का रोल निभाया था। परेश रावल ने भगवान के खिलाफ केस करने वाले नास्तिक कांजीलाल मेहता के कैरेक्टर को प्ले किया था। इस बार अक्षय, भगवान शिव के रूप में नजर आने वाले हैं। अरुण गोविल फिल्म में राम का किरदार निभाएंगे। रामानंद सागर की रामायण के फेमस स्टार अरुण को स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं।

Exit mobile version