मुझे बहुत कुछ कहा गया…. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के छलका रिया का दर्द

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने एमटीवी रोडीज सीजन 19 – कर्म या कांड के एक एपिसोड के दौरान अपने अतीत और संघर्ष के दिनों को याद किया। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अभिनेत्री मीडिया कवरेज और अभूतपूर्व नफरत का सामना कर रही थीं। उन्होंने अब साझा किया है कि कैसे बहुत से लोगों ने उनके बारे में बहुत सी बातें कहीं थीं।

‘रोडीज 19’ के अपकमिंग एपिसोड का नया प्रोमो सामने आया है। जिसमें रिया एक कंटेस्टेंट से बात करती हुई दिखाई दे रही हैं। कंटेस्टेंट अपने संघर्षों के बारे में बात करते हुए रो रही है और रिया उन्हें समझा रही हैं कि लोग बहुत कुछ बोलते हैं लेकिन हमें उनकी आवाज को जोर नहीं देना है। वो लोग भाड़ में जाएं। रिया कहती हैं,”बहुत सारे लोग बहुत कुछ कहते हैं। लोगों ने मुझे भी बहुत कुछ बोला है, कई तरह के नाम से मुझे बुलाया है। लेकिन क्या मैं उनकी वजह से वो चीज मानूंगी? क्या मैं उनके वजह से अपनी लाइफ में रुकूंगी? बिल्कुल भी नहीं।”

रिया ने कंटेस्टेंट को खुद के दिल की सुनने और दूसरों की बातों पर ध्यान नहीं देने को कहा। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने भी अपनी लाइफ में ऐसा ही किया है। जब लोगों ने उन्हें ताने दिए और भला बुरा कहा तो उन्होंने सबकी बातों को अनसुना किया। एक्ट्रेस ने कहा,”क्या मैं उनकी आवाज को कोई महत्व दूंगी? नहीं, मेरी अपनी आवाज है, और आपकी भी। आप उसे सुनें और लोगों को भाड़ में जाने दो।

गौरतलब है कि सुशांत की मौत के बाद, रिया को मीडिया ट्रायल का सामना करना पड़ा था। उन्हें लगातार बुरा भला कहा जाता था। उन्हें कई लोगों ने चुड़ैल तक कहा था। उन पर सुशांत को ड्रग्स देने, मनी लॉन्ड्रिंग और सुशांत को आत्महत्या करने के लिए उकसाने का आरोपी बताया गया था। एक्ट्रेस को एक्ट्रेक को एक महीने के लिए न्यारिक हिरासत में भी रखा गया था।

Exit mobile version