डायलॉग्स बदलने के बाद भी लुढ़की आदिपुरुष, दर्शकों को रिझाने के लिए सस्‍ते हुए टिकट

मुंबई। प्रभास की मल्टीस्टारर फिल्म आदिपुरुष की लंका लग गई है। पहले वीकेंड में दमदार कमाई करने वाली ये मूवी अब सिमटती दिख रही है। आलम यह है कि पहले दिन के मुकाबले 6ठे दिन बुधवार को फिल्‍म की कमाई 91.35% कम हो गई है। बुधवार को इस फिल्‍म ने अब तक की सबसे कम कमाई की है।

फिल्म आदिपुरुष ने ओपनिंग डे पर 140 करोड़ का कलेक्शन कर हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बनी। लेकिन जैसे-जैसे लोग फिल्म को देखने थिएटर जाने लगे तो विवाद और बढ़ने लगा। जिसकी वजह से रविवार को 69.1 करोड़ की शानदार कमाई करने के बाद सोमवार को महज 16 करोड़ में सिमट गई। 600 करोड़ के बजट में बनी फिल्म आदिपुरुष की घटती कमाई से मेकर्स की टेंशन बढ़ गई है। जिसके चलते फिल्म के ना सिर्फ डायलॉग्स बदले गए बल्कि फिल्म के टिकट के दाम भी घटाकर 150 रुपये कर दिए गए हैं। इन सबके बावजूद फिल्म 6 दिनों में केवल 255.30 करोड़ ही जुटा पाई है।

सस्ती हुई आदिपुरुष की टिकट
600 करोड़ के बजट में बनी फिल्म आदिपुरुष की घटती कमाई से मेकर्स की टेंशन बढ़ गई है। जिसके चलते फिल्म के ना सिर्फ डायलॉग्स बदले गए बल्कि फिल्म के टिकट के दाम भी घटाकर 150 रुपये कर दिए गए हैं। इन सबके बावजूद फिल्म 6 दिनों में केवल 255.30 करोड़ ही जुटा पाई है। रिलीज के 6ठे दिन ये आंकड़ा और भी ज्यादा घट गया और फिल्म ने महज 7.50 करोड़ का ही बिजनेस किया।

Exit mobile version