आदिपुरुष पर भड़के मुकेश खन्ना, बोले- ‘पूरी टीम को जला देना चाहिए’

मुंबई। साउथ सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ अपनी रिलीज के बाद से ही विवादों में घिरी हुई है। फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत और डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर को भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। अब जाने-माने एक्टर मुकेश खन्ना ने इस फिल्म को लेकर रिएक्शन दिया है। जब से फिल्म रिलीज हुई है।

एक इंटरव्यू में, मुकेश खन्ना ने फिल्म ‘आदिपुरुष’ को रामायण पर बना एक भयानक मजाक कहा है। उन्होंने कहा है- किसने हमारे शास्त्रों का अपमान करने का अधिकार दिया है? मैंने यहां तक कह रहा हूं कि ओम राउत और मनोज मुंतशिर ने रामायण भी नहीं पढ़ी है। वह लोग ये तक नहीं जानते कि रावण को कौन सा वरदान मिला है। उन्होंने रावण के किरदार में हिरण्य कश्यप के वरदान को चिपकाया।

‘फिल्म की पूरी टीम को जला देना चाहिए’
मुकेश खन्ना ने इंटरव्यू में कहा- शिव जी ने रावण को आशीर्वाद दिया था, अब जिन्हें इतना ज्ञान नहीं है, वे बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं। ये बिल्कुल बकवास है। उन्हें माफ नहीं किया जाना चाहिए। मैंने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि इस फिल्म की पूरी टीम को पचास डिग्री सेल्सियस पर खड़े होकर जला देना चाहिए।

‘सनातन धर्म हमसे अलग है क्या’
मुकेश खन्ना ने फिल्म के निर्देशक ओम राउत और संवाद लेखक मनोज मुंतशिर की भी जमकर आलोचना की। उन्होंने कहा- वे कह रहे हैं कि हम इसे सनातन धर्म के लिए बना रहे हैं। अरे क्या आपका सनातन धर्म हमसे अलग है ? उन्होंने कहा कि वाल्मीकि जी का संस्करण था, फिर तुलसीदास जी का संस्करण था, यह हमारा संस्करण है।

बता दें, विरोध के बीच आदिपुरुष के मेकर्स ने फिल्म के एक डायलॉग में बदलाव भी किया है। देवदत्त नागे का वो जो डायलॉग है जिसमें वो कहते हैं, कपड़ा तेरे बाप का, तेल तेरे बाप का, जलेगी भी तेरे बाप की। मेकर्स ने इसे डायलॉग को बदलकर ‘बाप’ की जगह ‘लंका’ कर दिया है।

Exit mobile version